मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धमकी देकर युवती से करता रहा रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

By

Published : Apr 16, 2021, 3:31 PM IST

एमपी के इंदौर में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

थाना विजय नगर
थाना विजय नगर

इंदौर। महिला अपराधों के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में युवती के साथ युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया. जब युवती गर्भवती हुई तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है. इसके बाद पूरे मामले में पुलिस को शिकायत की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक युवती के माता-पिता घर पर नहीं थे. इस दौरान पड़ोसी युवक घर में घुस गया और युवती के साथ गलत काम किया. युवती की जब तबीयत बिगड़ी तो उसके गर्भवती होने की बात पता चली. युवती की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर पुलिस ने मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंह बोली नातिन के साथ रिटायर्ड दारोगा ने किया दुष्कर्म

युवती ने पुलिस को बताया कि भमोरी में अंकित कपूरचंद बंसल रहता है. उससे युवती की जान पहचान थी. युवती ने बताया कि मेरे घर पर माता-पिता नहीं थे तो वह आ गया और डर धमकाकर मेरे साथ गलत काम किया. आरोपी दो-तीन बार गलत काम कर चुका है. युवती ने बताया कि आरोपी उसे बताया कि किसी को बताने पर जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details