मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मॉडल्स के पोर्न वीडियो शूट कर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार

एडल्ट फिल्म शूट कर पोर्न साइट पर बेचने वाले गिरोह का सरगना बृजेंद्र सिंह गुर्जर राज्य साइबर सेल के हत्थे चढ़ गया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 7:53 PM IST

Updated : Aug 10, 2020, 8:41 PM IST

Chief leader Brijendra Singh Gurjar
मुख्य सरगना बृजेंद्र सिंह गुर्जर

इंदौर।राज्य साइबर सेल ने पिछले दिनों मॉडल्स के वीडियो को बिना अनुमति पोर्न साइट पर अपलोड करने के मामले में पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था, उसके बाद भी लगातार राज्य साइबर पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में सेल ने एक और बड़ी करवाई कर कई तरह का खुलासा किया है.

मॉडल्स के पोर्न वीडियो शूट कर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़

एडल्ट फिल्म शूट करने वाला सरगना गिरफ्तार

एडल्ट फिल्म शूट कर पोर्न साइट पर बेचने वाले गिरोह के सरगना बृजेंद्र सिंह गुर्जर को राज्य साइबर सेल इंदौर ने गिरफ्तार किया है. बृजेंद्र सिंह अग्रिम जमानत के लिए इंदौर गया था, जिसकी सूचना मिलते ही साइबर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से उसका मोबाइल और अन्य डाटा से जुड़े टेक्निकल एविडेंस भी जब्त किया है.

बृजेंद्र ने मॉडल्स के साथ एडल्ट फिल्म शूट कर उसे पोर्न साइट पर बेचने की बात कबूल की है. उसने बताया कि वह 2014 से एडल्ट फिल्म शूट कर उसे मुंबई में बैठे विजयानंद और आशीष नाम के दो लोगों के साथ मिलकर बेचने का काम करता था. ये फिल्में फेनियो फिल्म्स के बैनर तले बनती थी और बेची जाती थी.

भिंड का रहने वाला है सरगना

बृजेंद्र वर्तमान में भिंड जिले के दमोह का रहने वाला है और इसका स्थाई पता उत्तर प्रदेश के जैतपुर का है, इसने उत्तर प्रदेश से आईटीएम कॉलेज से बीबीए किया और फिर इंदौर में अन्नपूर्णा क्षेत्र के अपेक्स कॉलेज से एमबीए किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 2012 में उत्तर प्रदेश में फिल्म स्टार बिपाशा बसु की हॉलीवुड मूवी शूट हुई थी. जिसमें क्राउड के साथ एक रोल करने को मिला था. उसी के बाद फिल्मों में काम करने और डायरेक्ट करने का चस्का लग गया था.

सरगना का इंदौर से मुंबई तक है नेटवर्क

फिलहाल फेनियो मूवी के बैनर पर पोर्न साइट्स को फिल्म बेचने के मामले में संजय परिहार नाम के एक व्यक्ति का नाम भी सामने आया है, इसी ने इस फिल्म को एडिट कर बेचा है, पुलिस फिलहाल बृजेंद्र से इसके मुंबई कनेक्शन और इंदौर कनेक्शन के बारे में पूछताछ कर रही है, इंदौर में जिन लोगों ने ऐसी फिल्मों में पैसा लगाया है और जिन लोगों के साथ मिलकर इन फिल्मों को बेचा गया है, उन सभी के बारे में जानकारी निकाली जा रही है.

Last Updated : Aug 10, 2020, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details