मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

इंदौर में ऑपरेशन प्रहार के तहत के तहत बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने 10 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 3:42 PM IST

Accused arrested with brown sugar
ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। नशे का कारोबार करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 10 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया है, जिसकी कीमत करीब 30 हजार रुपए बताई जा रही है, फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

  • 10 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार

मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक लखानी फैक्ट्री के पास ढाबे पर मादक पदार्थ बेचने का काम कर रहा है, सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से जितेंद्र पंडित नामक युवक को अपनी गिरफ्त में लिया, पकड़े गए आरोपी की तलाशी लेने पर 10 ग्राम ब्राउन शुगर आरोपी से बरामद किया गया. वहीं पुलिस अब जितेंद्र पंडित से अवैध मादक पदार्थ के बारे में पूछताछ कर रही है कि आखिर यह ब्राउन शुगर कहां से लाता था, वहीं उसके अन्य साथियों की भी भूमिका की जांच की जा रही है.

  • ऑपरेशन प्रहार के तहत मिली सफलता

बता दें कि पुलिस विभिन्न थाना क्षेत्रों में ड्रग तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रही है, इसी कड़ी में आजाद नगर पुलिस ने भी अपने क्षेत्र में अभियान चलाया और मुखबिर से मिलने पर कार्रवाई की. फिलहाल पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है, पुलिस का कहना है कि इससे जुड़े अन्य आरोपी भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

बता दें इंदौर पुलिस के द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार डॉक्टरों की धरपकड़ की जा रही है, विजयनगर पुलिस ने जिस तरह से अपने थाना क्षेत्र में डॉक्टरों के खिलाफ अभियान की शुरुआत की है. उसके बाद इंदौर शहर में लगातार विभिन्न थाना क्षेत्रों में इस तरह के अभियान चलाकर आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है, आने वाले दिनों में कई और थाना क्षेत्रों में भी इस तरह से आरोपियों की धरपकड़ पुलिस के द्वारा की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details