मध्य प्रदेश

madhya pradesh

AAP की योजनाओं को कॉपी पेस्ट कर रही हैं शिवराज सरकार: संदीप पाठक

By

Published : Mar 5, 2023, 5:44 PM IST

इंदौर पहुंचे आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार आम आदमी पार्टी की योजनाओं को कॉपी पेस्ट कर रही है.

AAP Rajya Sabha MP Sandeep Pathak
आप राज्यसभा सांसद संदीप पाठक

आप राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने शिवराज सरकार पर किया कटाक्ष

इंदौर:मध्य प्रदेश के चुनावी मैदान में भाजपा और कांग्रेस के साथ इस बार आम आदमी पार्टी भी मोर्चा संभालने की तैयारी कर रही है. लिहाजा पार्टी ने गांव से लेकर बूथ स्तर तक चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है. इन्हीं तैयारियों को लेकर इंदौर पहुंचे आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि "शिवराज सरकार आम आदमी पार्टी की योजनाओं को कॉपी पेस्ट कर रही है, लेकिन जनता जानती है ओरिजिनल ओरिजिनल होता है और डुप्लीकेट डुप्लीकेट.

230 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी AAP पार्टी:आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन में हिस्सा लेने इंदौर पहुंचे. राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा कि "आम आदमी पार्टी इस बार सभी 230 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने जा रही है जो स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी. मध्यप्रदेश में जनता भाजपा और कांग्रेस को कई बार आजमा कर उब चुकी है. यही वजह है कि आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में अब जनता के लिए एक विकल्प बनकर उभरेगी. राजधानी भोपाल में इसीलिए 14 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान जनसभा को संबोधित करेंगे. क्योंकि प्रदेश की जनता पॉजिटिव राजनीति और विकास चाहती है, इसलिए इस बार पार्टी पूरी तरीके से मैदान में उतरेगी."

शिवराज सरकार पर कटाक्ष: उन्होंने कहा कि "शिवराज सरकार की जनकल्याण नीति पर कटाक्ष करते हुए कहा मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार आम आदमी पार्टी के स्कूल कॉपी करके सीएम राइस स्कूल खोल रही है. यही स्थिति मोहल्ला क्लीनिक को लेकर है लेकिन मध्यप्रदेश सरकार यह नहीं जानती कॉपी पेस्ट करने के बावजूद डुप्लीकेट डुप्लीकेट होता है और ओरिजिनल ओरिजिनल. शिवराज सरकार करोड़ों रुपए का लोन अपनी सुविधाओं के लिए ले रही है जिसका बोझ जनता पर पड़ रहा है लेकिन उनकी योजनाओं में कोई दम नहीं है. असलियत देखना हो तो गांव जाकर 10 अस्पतालों 10 स्कूल देख लो सब पता चल जाएगा."

MUST Read: राजनीति से जुड़ी खबरें यहां क्लिक करें

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर क्या बोले आप सांसद:आप राज्यसभा सांसद ने कहा कि "यहां राज्य सरकार 4 साल तक चुपचाप बैठी रहती है और जब चुनावी साल होता है तो इस तरह की योजनाएं लाकर जनता को धोखा देती है. लेकिन इस बार जनता सब समझ रही है उन्होंने दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के सवाल पर कहा आम आदमी पार्टी को भाजपा दिल्ली में रोकना चाहती थी लेकिन नहीं रोक पाई. पंजाब में भी ऐसा ही किया गया इसलिए स्कूल और अस्पताल बनाने वाले पार्टी के दोनों नेताओं को षड्यंत्र करके फंसाया गया है, लेकिन आम आदमी पार्टी को देश की कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. कोर्ट की सुनवाई में पार्टी न्याय की लड़ाई जीतेगी और सारे आरोप पर से पर्दा उठ जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details