मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हैदराबादी बस्ती में मिली 2 दिन की नवजात बच्ची, एमवाय अस्पताल में चल रहा इलाज

शनिवार को इंदौर से 30 किलोमीटर दूर महू की हैदराबादी बस्ती में एक नवजात बच्ची मिली है. नवजात के मिलते ही निवासियों ने इसकी पुलिस को सूचना दी. हालत गंभीर होने के कारण बच्ची को इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया.

By

Published : Mar 24, 2019, 3:05 PM IST

नवजात बच्ची

इंदौर। शनिवार को इंदौर से 30 किलोमीटर दूर महू की हैदराबादी बस्ती में एक नवजात बच्ची मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके के पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल ले गई जहां से उसे एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया है.

नवजात बच्ची


हैदराबादी बस्ती निवासी जावेद अपने घर से जाते समय रोड़ किनारे एक पुराने खंडर घर से नवजात की रोने की आवाज सुनाई दी. जावेद वहीं के कुछ रहवासियों को लेकर खण्डर घर पहुंचा और अंदर जाकर देखा तो एक नवजात बच्ची सीमेंट की बोरी में बंद मिली. नवजात के मिलते ही निवासियों ने इसकी पुलिस को सूचना दी.


मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बच्ची को महू के मध्यभारत अस्पताल लाया गया जहां शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रामाशीष शुक्ला ने बताया कि बच्ची 2 से 3 दिन की है और उसे पेट मे कुछ घाव और शरीर में इंफेक्शन के निशान है, हालत गंभीर होने के कारण बच्ची को इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details