मध्य प्रदेश

madhya pradesh

10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तारः 6 महीने पहले की थी विहिप के पूर्व नेता के बेटे की हत्या, आरोपी पर 20 से अधिक केस दर्ज

By

Published : Feb 20, 2022, 7:51 PM IST

इंदौर पुलिस ने अगस्त 2021 में फोन को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी मारे गये युवक का चचेरा भाई है. पकड़े गए शख्स के खिलाफ 20 प्रकरण दर्ज हैं. (10 thousand prize criminal arrested)

10 thousand prize criminal arrested
10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

इंदौर। विहिप के पूर्व नेता के बेटे की हत्या के आरोप में पुलिस ने नेता के भतीजे को गिरफ्तार किया है. वारदात 6 महीने पुरानी है. मल्हारगंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में इस्तेमाल हुए औजार भी जब्त किए हैं. पकड़े गए आरोपी भोला उर्फ अंकित यादव के खिलाफ थाना क्षेत्र में मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा, जुआ और अवैध शराब बेचने के तकरीबन 20 मामले दर्ज हैं.

10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
फोन को लेकर हुए विवाद में किया मर्डर
मल्हारगंज थाना पुलिस ने अगस्त 2021 में हुए एक हत्याकांड के आरोपी को 6 महीने बाद कड़ी मशक्कत से गिरफ्तार किया है. बता दें कि हत्या कर फरार हुए आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था. बता दें कि आरोपी का महज एक मोबाइल फोन खरीदने की बात को लेकर हुए विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी भोला ने अपने चचेरे भाई स्वप्निल उर्फ गोल्डी और अपने चाचा को चाकू मारा था, जिसमें स्वप्निल की मौत हो गई थी.

चंबल हादसे में 9 लोगों की मौतः तीन बहनों की आनी थी बारात, अब सिर्फ दो की उठेगी डोली


आरोपी पर बीस से अधिक केस दर्ज
मल्हारगंज थाना क्षेत्र में 20 अपराधों से लदे आरोपी भोला उर्फ अंकित को लेकर मल्हारगंज थाना निरीक्षक राहुल शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि हत्याकांड के बाद से ये फरार था और इस दौरान दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में रहा. छह महीने से फरार आरोपी को पकड़ने में पुलिस ने मुखबिर की मदद भी ली. सूचना मिलने पर पुलिस ने भेश बदले आरोपी भोला को उसके पिता की बरसी में शामिल होने में आने पर पाला खेड़ी सुपर कॉरिडोर से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस अब पूछताछ करने में जुटी हुई है.

(10 thousand prize criminal arrested)

ABOUT THE AUTHOR

...view details