मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भीषण गर्मी में ट्रेनों के AC और इंजन हो रहे खराब, यात्री हो रहे परेशान

भीषण गर्मी के चलते ट्रेनों के इंजन और एसी फेल हो रहे हैं. आज इटारसी स्टेशन पर साकेत एक्सप्रेस का इंजन फेल होने से और बागमती एक्सप्रेस का AC खराब होने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई है.

ट्रेनों के AC और इंजन हो रहे खराब

By

Published : Jun 5, 2019, 11:44 PM IST

होशंगाबाद। भीषण गर्मी के चलते ट्रेनों के इंजन फेल होने की घटना आम होती जा रही है. आज इटारसी स्टेशन पर साकेत एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया. वहीं इस भीषण गर्मी में ट्रेनों के AC भी खराब हो रहे हैं. इटारसी स्टेशन पर बागमती एक्सप्रेस का AC खराब होने से यात्रियों ने जमकर हंगामा किया.

बागमती एक्सप्रेस का AC खराब

जानकारी के अनुसार, दरभंगा से जब ट्रेन चली थी, तब से ही बागमती एक्सप्रेस का एसी खराब था. जिसकी शिकायत यात्रियों ने कई रेलवे स्टेशनों पर की, लेकिन उन्हें आगे के स्टेशन पर AC सुधारने का आश्वासन दिया गया. ट्रेन का AC नहीं सुधारने पर जब ट्रेन इटारसी स्टेशन पर पहुंची तो यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने रेलवे स्टेशन पर बैठकर ही प्रदर्शन शुरू कर दिया. यात्रियों का कहना था कि या तो उन्हें AC के टिकट का पैसा वापस किया जाए या फिर AC को सुधारा जाए. इस दौरान ट्रेन को चलाने की कोशिश की तो यात्रियों ने तीन से चार बार चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया.

ट्रेनों के AC और इंजन हो रहे खराब

साकेत एक्सप्रेस का इंजन फेल

लोकमान्य तिलक टर्मिनल से रायबरेली जा रही साकेत एक्सप्रेस का इटारसी जंक्शन पर इंजन फेल हो गया. इंजन फेल होने की वजह से यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. करीब 1 घंटे के बाद ट्रेन में दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन को इटारसी रेलवे जंक्शन से रवाना किया गया. भीषण गर्मी की वजह से आए दिन इटारसी जंक्शन पर ट्रेन के AC खराब होना और इंजन खराब होना आम बात हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details