मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुजरात के तटीय क्षेत्र में तूफान की चेतावनी, रेलवे ने निरस्त की ट्रेन

रेलवे ने गुजरात तटीय क्षेत्र में आने वाले तुफान को देखते हुए कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया है. 17 और 18 मई को सोमनाथ जबलपुर को अप ओर डाउन दोनों तरफ प्रारंभिक स्टोशनों से रद्द कर दिया है, वहीं रीवा राजकोट को भी कैंसिल कर दिया है.

By

Published : May 15, 2021, 6:10 PM IST

Train canceled
ट्रेन निरस्त

होशंगाबाद। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि गुजरात के तटीय क्षेत्र में 17 और 18 मई को तौकते तूफान आएगा. इस तुफान का असर भारतीय रेलवे पर भी देखने को मिल रहा है. रेल प्रशासन ने रेल सुरक्षा और यात्रियों के जान माल की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कुछ गाड़ियों को निरस्त करने का निर्णय लिया है.

तौकते तूफान का खतरा, पीएम करेंगे तैयारियों की समीक्षा

  • रेलवे ने ये ट्रेन की निरस्त

रेलवे ने पश्चिम मध्य रेल से 16 मई को जबरपुर से चलने वाली गाड़ी संख्या 01464 जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस स्पेशल और 18 मई को सोमनाथ से चलने वाली गाड़ी संख्या 01463 सोमनाथ-जबलपुर एक्सप्रेस स्पेशल को प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त कर दिया है. इसी प्रकार 17 मई को चलने वाली गाड़ी संख्या 01466 जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस स्पेशल और गाड़ी संख्या 01465 सोमनाथ-जबलपुर एक्सप्रेस स्पेशल को अपने प्रारंभिक स्टेशनों से निरस्त कर दिया है. इसके अतिरिक्त 17 मई को चलने वाली गाड़ी संख्या 09238 रीवा-राजकोट जंक्शन एक्सप्रेस स्पेशल को भी प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details