मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना को लेकर अधिकारी लापरवाह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने लगाए आरोप

By

Published : Mar 21, 2020, 10:11 PM IST

एक ओर कोरोना को लेकर इतने प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन होशंगाबाद के इटारसी में प्रशासन की लापरवाही सरकार के प्रयासों पर पानी फेर रहा है.

Officer careless about Corona in Itarsi Hoshangabad
कोरोना को लेकर अधिकारी लापरवाह

होशंगाबाद।एक ओर कोरोना के रोकथाम को लेकर सरकार प्रयास कर रही है, लेकिन होशंगाबाद के इटारसी में प्रशासन की लापरवाही सरकार के प्रयासों पर पानी फेर रहा है. पूर्व स्पीकर डॉ सीताशरण शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की कोरोना वायरस को प्रशासन गंभीर नहीं है. शहर में 14 लोग अरब से हज कर आए हैं. जिनकी जांच होनी चाहिए, पर प्रशासन को इसकी सुध नहीं.

कोरोना को लेकर अधिकारी लापरवाह

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और बीजेपी विधायक सीताशरण शर्मा ने कहा कि 14 लोग हज से आये हैं, वो कई लोगों के संपर्क से आएं हैं. अब यहां कई लोगों से मिलेंगे. बिना स्वास्थ्य परिक्षण के उन्हें लोगों के संपर्क में आने से रोका जाए. यहां उल्टा हो रहा है प्रशासन घर में बैठा हुआ है और जनता बाजार में घूम रही है. एसडीएम कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही कर रहे हैं.

विधायक डॉ सीताशरण शर्मा ने पत्रकारों से अपील करते हुए कहा कि शहर में अभी तक कोरोना वायरस नही आया है, आप लोग खबरों के माध्यम से इससे बचने के लिये जागरूकता फैलाएं. ताकि लोग इस वायरस को लेकर जागरूक हो और सावधानी रखें. उन्होंने बताया की कोरोना वायरस की वजह से शहर के प्रसिद्ध प्राचीन श्री बूढ़ी माता मंदिर में सुबह 7 बजे से 9 बजे तक मंदिर के पट बंद रहेंगे. नवरात्रि पर प्रसाद का वितरण नहीं किया जायेगा, आखरी दिन भंडारा भी नही होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details