मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक ने बजाया सायरन, मास्क लगाने का दिलाया संकल्प

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और भाजपा विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ इटारसी के जयस्तंभ चौक पर पहुंचे. मंगलवार ठीक 11 बजे विधायक, अधिकारियों और नागरिकों ने कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए सायरन बजाकर लोगों को जागरूक किया.

By

Published : Mar 23, 2021, 5:49 PM IST

made public aware about corona
कोरोना के प्रति जनता को किया जागरुक

होशंगाबाद।पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और भाजपा विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ इटारसी के जयस्तंभ चौक पर पहुंचे. मंगलवार ठीक 11 बजे विधायक, अधिकारियों और नागरिकों ने कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए सायरन बजाकर लोगों को जागरूक किया. वहीं विधायक ने बताया कि एक सप्ताह तक यह अभियान चलाया जाएगा. ताकि लोग जागरूक हो सकें. मास्क का उपयोग करें और सोसल डिस्टेंस का पालन करें.

कोरोना के प्रति जनता को किया जागरुक
  • मास्क लगाए और सोशल डिसटेंसिंग का करें पालन- विधायक

इस दौरान विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा ने लोगों से कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मास्क और सोशल डिस्टेंस के साथ जागरूक रहने को भी कहा. इस दौरान विधायक ने कहा कि देश में कोरोना की सेकंड लहर फिर शुरू है गई है. लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने मास्क और सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन करना चाहिए. जबकि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है. अभी तक लाखों लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई जा रही है. बीमारी से बचने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ही प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान निगरानी कर रहे हैं. शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा ने चिंता जताई साथ ही सभी से मास्क और सोशल डिस्टेंस की बात भी कही.

कोरोना में मास्क और सोशल डिस्टेंस है जरूरी, लेकिन प्रदर्शनों में गायब है कोरोना का डर

  • सायरन का इंतजार न करें लोग

शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर विधायक ने साफ शब्दों में कहा कि लोग सायरन बजने का इंतजार न करे खुद सोशल डिस्टेंस रखें और मास्क लगाएं. मंगलवार से पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 11 बजे 2 मिनट का सायरन बजाकर लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरुक करने के लिए एक सप्ताह का अभियान शुरू किया है. इसी के तहत आज विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा ने 11 बजे इस अभियान की शुरुआत इटारसी के जयस्तम्भ चौक से शुरु की. विधायक ने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता प्रतिदिन लोगों को मास्क का वितरण करेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details