मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लायंस क्लब ने विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा को सौंपी 50 पीपीई किट

By

Published : Jul 24, 2020, 6:48 PM IST

होशंगाबाद जिले के इटारसी में लायंस क्लब के सदस्यों ने विधायक डॉक्टर सीताशरण शर्मा को 50 पीपीई किट भेंट की. इस दौरान डॉक्टर शर्मा ने उनका आभार व्यक्त किया.

Lions Club handed over 50 PPE kit to MLA Dr. Sitasharan Sharma
लायंस क्लब ने विधायक डॉ. सीताशरण शर्मा को सौंपी 50 पीपीई किट

होशंगाबाद।लायन सर्वजीत सिंह सैनी की अध्यक्षता में लायंस क्लब इटारसी सुदर्शन के वरिष्ठ सदस्यों ने क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर सीताशरण शर्मा को 50 पीपीई किट दी है. यह किट मैदानी स्तर पर काम कर रहे कोरोना योद्धाओं के लिए सौंपी गई है. इस अवसर पर विधायक शर्मा ने आभार व्यक्त करते हुए कहा की यह पीपीई किट बहुत उपयोगी सिद्ध होगी. हम इन किट्स को कोविड सेंटर, क्वारंटीन सेंटर और नगरपालिका के अमले को प्रदान करेंगे.

डॉक्टर शर्मा ने कहा कि प्रशासन हर स्तर पर कोरोना पर नियंत्रण पाने की कोशिश में लगा हुआ है. इसमें लायंस क्लब इंटरनेशनल जैसी संस्थाएं जागरूकता का काम भी कर रही है, जो प्रशंसनीय है. जोन चेयरपर्सन और पूर्व अध्यक्ष लायन अयूब खान ने बताया कि हमारे डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन डॉक्टर आरके चौरसिया ने सभी क्लब्स को निर्देशित किया है कि वो कोरोना नियंत्रण संबंधित सेवा गतिविधियों को ज्यादा से ज्यादा करें. इसी के चलते 50 पीपीई किट्स कोरोना योद्धाओं के लिए लायन सर्वजितसिंह सैनी की अध्यक्षता में दी गई हैं.

वहीं लायन सर्वजीत सिंह सैनी ने बताया कि ये किट्स हमारे वरिष्ठ सदस्य लायन रहीश जुनेजा जी के सौजन्य से प्राप्त हुईं थीं, जो लायन जुनेजा सहित डीसी पर्यावरण लायन बीबीआर गांधी, जोन चेयर पर्सन लायन अयूब खान और कोषाध्यक्ष लायन चंद्रशेखर दास महंत के साथ मिलकर विधायक डॉक्टर शर्मा को सौंपी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details