मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरकार के खिलाफ किसानों ने खोला मोर्चा, सीएम कमलनाथ पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ ही दिनों में आचार सहिंता लगने वाली है, इससे पहले किसानों ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जिले में किसानों ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. साथ ही प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 9, 2019, 3:10 PM IST

hoshangabad

होशंगाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर कुछ ही दिनों में आचार सहिंता लगने वाली है, इससे पहले किसानों ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जिले में किसानों ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. साथ ही प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया है.

किसान मजदूर संघ के नेतृत्व में जिलेभर के किसानों ने केंद्र सराकर और राज्य सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की. किसानों का कहना है कि हम सरकार को जिले में किसानों के साथ हो रही अनियमिता को बताना चाह रहे हैं.

hoshangabad


बता दें कि किसानों ने अपनी मांगों को लेकर केन्द्र,जिला और राज्य स्तर पर ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान एसडीएम ने सभी बातों को सुनकर मौके पर ही कई समस्याओं का निराकरण कराया. इस दौरान कई राजस्व विभाग के कर्मचारियों की गलती भी सामने आई जिसको दूर करने का आश्वासन किसानों को दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details