मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत युवकों ने ग्राम सभा में जमकर किया हंगामा, ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

जिले के ग्राम पंचायत चापड़ा ग्रहण में ग्राम सभा के दौरान नशे में धुत गांव के दो युवकों ने हंगामा किया. साथ ही सरपंच और नोडल अधिकारी से मारपीट भी की.

By

Published : Aug 16, 2019, 9:46 PM IST

नशे में धुत युवकों ने ग्राम सभा में जमकर किया हंगामा

होशंगाबाद। जिले की सिवनी मालवा तहसील के ग्राम पंचायत चापड़ा ग्रहण में ग्राम सभा के दौरान नशे में धुत गांव के दो युवकों ने जमकर हंगामा किया. युवक अपने खेत में एसडीएम द्वारा वृक्षारोपण किए जाने से नाराज था. युवकों का हंगामा इतना बढ़ गया कि मामला मामला हाथापाई तक पहुंच गया. जिसके बाद गांव के लोगों ने दोनों नशेड़ियों की जमकर धुनाई कर दी.

नशे में धुत युवकों ने ग्राम सभा में जमकर किया हंगामा

दरअसल, जिला प्रशासन ने दोनों युवकों के खेत में वृक्षारोण कर दिया था. लेकिन प्रशासन की अनदेखी को देखते हुए दोनों युवकों ने शराब के नशे में ग्राम सभा में हंगामा करना शुरू कर दिया. साथ ही ग्राम सभा में मौजूद सरपंच और नोडल अधिकारी पर हमला बोल दिया. घटना के तुरंत बाद ही सरपंच ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर शिवपुर थाना ले गई. जहां पर दोनों युवकों पर एफआईआर दर्ज की गई.

इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हैरानी की बात है कि 15 अगस्त को ड्राई डे होने के बावजूद भी इन युवकों को शराब मिल गई. मामले में जनपद पंचायत सीईओ और एसडीएम ने चुप्पी साध ली है. जिससे स्थानीय प्रशासन सवालों के घेरे में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details