मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी रेंजर की ड्यूटी के दौरान सीने में दर्द उठने से मौत

नंदरवाड़ा बीट के प्रभारी डिप्टी रेंजर संजीव गौर की अचानक सीने में दर्द उठने से मौत हो गयी. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय वो चनंदाखंड के जंगलों में प्लांटेशन देख कर लौट रहे थे.

By

Published : Sep 1, 2019, 12:39 PM IST

डिप्टी रेंजर की सीने में दर्द उठने से मौत

होशंगाबाद। सिवनी मालवा तहसील में वन विभाग के वनरक्षक और नंदरवाड़ा बीट के प्रभारी डिप्टी रेंजर संजीव गौर की अचानक सीने में दर्द उठने से उनकी तबियत बिगड़ गई. जब तक उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

डिप्टी रेंजर की सीने में दर्द उठने से मौत

बताया जा रहा है कि प्रभारी डिप्टी रेंजर संजीव गौर रोजाना की तरह बानापुरा रेंज के अंतर्गत आने वाले चन्दाखड़ के जंगलों में प्लांटेशन देख कर लौट रहे थे. तभी वनरक्षक संजीव गौर को तेज सीने में दर्द हुआ और उनकी तबियत बिगड़ गई. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लाया गया लेकिन यहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गयी थी. वन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक वनरक्षक संजीव गौर अपने कार्य के प्रति हमेशा कर्तव्यंनिष्ठ थे.

डॉक्टर ने बताया कि डिप्टी रेंजर संजीव गौर की मौत अस्पताल आने से पहले ही हो गयी. डॉक्टर का कहना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हो सकती है लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details