मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता की सोशल पोस्ट पर कांग्रेस महिला विंग पहुंची एसपी ऑफिस

मैसेजिंग एपलिकेशन के ग्रुप में महिलाओं के लिये आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस मे बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jul 16, 2019, 10:41 PM IST

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता

होशंगाबाद। बीजेपी कार्यकर्ता और विधायक प्रतिनिधि का सोशल साइट्स पर पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और यह अब राजनीतिक मुद्दा बन गया है. कांग्रेस समर्थक महिलाओं ने एसपी ऑफिस में बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई करने के लिये कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज कराई है.

बीजेपी नेता की सोशल पोस्ट पर कांग्रेस महिला विंग पहुंची एसपी ऑफिस
मिली जानकारी के मुताबिक विधायक प्रतिनिधि प्रकाश शिवहरे ने मैसेजिंग एप्लीकेशन के ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था, इसके बाद से ही प्रकाश शिवहरे विधायक प्रतिनिधि का विरोध हो रहा है. कांग्रेस इसे बीजेपी का चरित्र बता रही है. इसी को लेकर कांग्रेस की महिला विंग में एसपी ऑफिस पहुंचकर प्रकाश शिवहरे के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.कांग्रेस का कहना है कि इस तरह महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना सही नहीं है और यह बीजेपी की मानसिकता को बताता है. आपको बता दें कि प्रकाश शिवहरे ने पहले भी इस तरह की विवादित टिप्पणी की थी, जिसके चलते पहले भी कार्रवाई हो चुकी है. इस विवादित टिप्पणी पर जिले की राजनीति गरमा गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details