मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन, भोपाल और बिलासपुर ने जीता मैच

अखिल भारतीय गुरुनानक देव ट्रॉफी हॉकी प्रतियोगिता में आज दो मैच गांधी स्टेडियम खेला गया. इसमें पहला मैच भोपाल और दूसरा मैच बिलासपुर ने जीता.

By

Published : Mar 2, 2021, 3:49 PM IST

Match between two teams at Gandhi Maidan
गांधी मैदान में दो टीमों के बीच मैच

होशंगाबाद। अखिल भारतीय गुरुनानक देव ट्रॉफी हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को दो मैच खेले गए. पहला मैच जबलपुर ने भोपाल को और दूसरा मैच बिलासपुर ने टीकमगढ़ को हराकर जीता.

गांधी मैदान में दो टीमों के बीच मैच

पहला मैच जबलपुर और भोपाल के मध्य खेला गया. पहले क्वार्टर में जबलपुर को शार्ट कार्नर मिला, लेकिन टीम के खिलाड़ी उसे गोल में नहीं बदल सके. भोपाल टीम के मो. फहीम ने पहला गोल किया. जबलपुर के सत्यम ने एक गोल करके बराबरी कर ली. मध्यांतर तक दोनों टीमें 1-1 गोल से बराबरी पर रही. वहीं, दूसरे हाफ में जबलपुर के आशिक ने गोल कर 2-1 से बढ़त बनाई. सुमित ने एक और गोल करके बढ़त 3-1 कर ली. इसके बाद यूनिस ने फिर गोल किया और स्कोर 3-2 हो गया. जबलपुर के आदित्य ने चौथा गोल किया और अंत में 4-2 से जबलपुर ने मैच जीत लिया

गांधी मैदान में दो टीमों के बीच मैच

फाइनल में डीजल शेड ने जीता मैच, डीआरएम ने सौंपी ट्रॉफी

दूसरा मैच टीकमगढ़ और बिलासपुर के बीच खेला गया. दोनों टीम ने अच्छा खेल दिखाया, लेकिन दूसरे क्वार्टर में मिले शार्ट कार्नर को समीर ने गोल में बदलकर बिलासपुर को बढ़त दिलाई. हसन राजा ने दूसरा गोल किया. मध्यांतर तक बिलासपुर की बढ़त 2-0 रही. मध्यांतर के बाद बिलासपुर के मोहित ने तीसरा गोल किया. इससे टीकमगढ़ की टीम दबाव में आ गई और फिर बिलासपुर ने उसका फायदा उठाया. आबिद ने चौथा, रहव ने छठवा और इमरान ने सातवा गोल किया. अंतिम परिणाम 7-0 से बिलासपुर के पक्ष में रहा.

ये रहे अंपायर

पहले मैच में उपेन्द्र और अमित झांसी और दूसरे मैच में संजीव जालंधर और प्रवीण पसेरिया ने अम्पायरिंग की. आज टीम के खिलाड़ियों से सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष जितेन्द्र ओझा, हेमंत दुबे, अधिवक्ता अशोक शर्मा कई लोगों ने मुलाकात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details