मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एएसआई को प्रभारी मंत्री से मिलना पड़ा महंगा, अधिकारियों की डांट से बिगड़ी तबीयत

एएसआई को प्रभारी मंत्री से मिलता देख एसपी, एडिशनल एसपी हुए जमकर नाराज हो गए. अधिकारियों के बदतमीजी से बोलने पर डांटने पर एएसआई की तबीयत बिगड़ गई. जिसके चलते एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Nov 1, 2019, 9:07 PM IST

Updated : Nov 1, 2019, 11:33 PM IST

एएसआई को प्रभारी मंत्री से मिलना पड़ा महंगा

होशंगाबाद। प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा से मिलकर अपनी समस्या बताना एक ASI को काफी महंगा पड़ गया. असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को पीसी शर्मा शर्मा से मिलता देख एसपी और एडिशनल एसपी गुस्से में आ गए और मौके पर ही उसकी जमकर क्लास लगा दी. जिससे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार शर्मा इतना डर गए कि उनकी तबीयत बिगड़ गई. सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां आईसीयू में एएसआई का इलाज जारी है.

एएसआई को प्रभारी मंत्री से मिलना पड़ा महंगा


कृष्ण कुमार शर्मा का कहना है कि 38 साल की नौकरी में पहली बार इतनी बेज्जती से एसपी और एडिशनल एसपी ने डांटा है. केवल 15 महीने ही नौकरी के बची हुई है. पत्नी कैंसर से जूझ रही है और बेटी की शादी करना है. ऐसे में जमीन विवाद में परेशान होने के चलते प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचे थे. लेकिन पद का रौब जमाते हुए दोनों ही अधिकारियों ने बदतमीजी से डांटा.


वहीं इस घटना के बाद आईजी आशुतोष राय का कहना है कि फिलहाल एसआई के स्वास्थ्य की चिंता की जा रही है. दूसरे पक्ष को सुने बिना कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. स्वास्थ्य होने के बाद उनकी समस्याओं का निदान जल्द से जल्द किया जाएगा. प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए होशंगाबाद पहुंचे थे और सर्किट हाउस पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और फरियादियों से मिल रहे थे. इसी दौरान ASI ने अपनी परेशानी पीसी शर्मा के सामने रखी.

Last Updated : Nov 1, 2019, 11:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details