मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ये मजाक नहीं है: corona curfew के उल्लंघन पर 12 दुकानें सील

कोरोना संक्रमण की रोकने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. नियम का पालने न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई. कार्रवाई के तहत 12 दुकानों को सील भी किया गया.

By

Published : Apr 29, 2021, 10:19 PM IST

12 shops sealed for violation of corona curfew
कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन पर दुकानें सील

होशंगाबाद। जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम और नियंत्रण के लिए जिले में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया. जिला प्रशासन ने प्रभावी ढंग से इसका पालन करने के निर्देश दिए हैं. कोरोना से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान भी चलाया गया. कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

प्रशासन ने 12 दुकानों को किया सील
  • कोरोना कर्फ्यू का पालन करने की अपील
    29 अप्रैल को होशंगाबाद शहर में राजस्व, पुलिस और नगरपालिका अमले ने कोरोना कर्फ्यू को प्रभावी ढंग से लागू करने के सख्त निर्देश दिए हैं. कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोग, दुकानों, प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई की जा रही है. शहर के अमर चौक, पुरानी सब्जी मंडी के पास कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन करने पर 6 दुकानों को सील किया गया.
  • दुकानों को किया गया सील

इसी तरह इटारसी में राजस्व, पुलिस और नगर पालिका के अमले ने जयस्तंभ ,राधाकृष्णन मार्केट और लाइन एरिया में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 6 दुकानों को सील किया गया. होशंगाबाद और इटारसी शहर में कुल 12 दुकानों को सील किया गया.

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करना पड़ा भारी, मशहूर मिठाई की दुकान सील

  • जिले में लगातार बढ़ रहे केस

होशंगाबाद जिले में कोरोना पॉजिटिव 147 केस सामने आए है. जिनमे होशंगाबाद में 47, इटारसी में 39 , सिवनीमालवा में 09, सोहागपुर में 02, पिपरिया में 07, बनखेड़ी में 07, केसला में 21 ,डोलरिया में 04 और बाबई में 11 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details