मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में मामा की दर्दनाक मौत, भांजी को आई गंभीर चोटें

सुल्तानपुर बस स्टैंड के नजदीक बालागांव से हरदा की ओर आ रही एक स्कूटी असन्तुलित होकर फिसल गई. जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी से गिरे मामा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भांजी कीर्ति ओनकर को पैर में चोट लगी है.

By

Published : Apr 21, 2019, 6:35 AM IST

हादसा

हरदा। जिला मुख्यालय से करीब 8 किलोमीटर दूर कुकरावद गांव के पास हुए एक सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवती की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि मामा को छोड़ने जा रही युवती ने अचानक स्कूटी पर अपना नियंत्रण खो दिया जिससे स्कूटी सड़क पर गिर गई और पीछे से आ रहे ट्रक ने मामा को कुचल दिया.

वीडियो

मामला सुल्तानपुर बस स्टैंड के नजदीक का है, जहां बालागांव से हरदा की ओर आ रही एक स्कूटी असन्तुलित होकर फिसल गई. जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी से गिरे मामा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भांजी कीर्ति ओनकर को पैर में चोट लगी है.

जानकारी के मुताबिक ग्राम बालागांव से स्कूटी पर सवार होकर दो युवतियां अपने मामा को छोड़ने हरदा की ओर आ रही थी. इस दौरान उनकी स्कूटी असंतुलित होकर फिसलकर पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई. जिसमें मामा की दर्दनाक मौत हो गई. सिविल लाइंस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वही घायल युवती को भी जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details