मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आईजी ने किया जिले का दौरा, त्योहारों पर विशेष सुरक्षा के दिए निर्देश

पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष राय ने आने वाले त्योहारों के लिए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम को लेकर बात की.

By

Published : Aug 24, 2019, 9:32 AM IST

आईजी ने जिले का किया दौरा

हरदा। नर्मदापुरम संभाग के पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष राय ने शुक्रवार को हरदा जिले का दौरा किया,उन्होंने आने वाली सभी त्योहारों पर विशेष सुरक्षा रखने की बात भी की है.वहीं पुराने बीट सिस्टम को आधुनिक तकनीक से जोड़कर उसे प्रभावी और मजबूत करने को लेकर दिशा निर्देश दिए.

आईजी ने त्योहारों पर विशेष सुरक्षा के दिए निर्देश


आईजी राय ने देर शाम जिला पुलिस लाइन का भी निरीक्षण किया, और हरदा के प्रथम दौरे में नए सर्किट हाउस में शहर के गणमान्य नागरिकों से मुलाकात भी की, इस दौरान एसपी भगवत सिंह बिरदे, एएसपी गजेन्द्र सिंह वर्धमान सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।


उन्होंने बताया की आने वाले त्योहारों के लिए सभी जिलों में विशेष सुरक्षा के लिए अतिरिक्त बल दिया गया है, जिले में होने वाले सभी सामाजिक,धार्मिक और राजनैतिक गतिविधियों पर सख्तनिगरानी रखी जाएगी. वहीं जन्माष्टमी पर भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी इंतेजाम किए गए हैं


आईजी राय ने कहा कि हरदा जिला अन्य जिलों और महाराष्ट्र राज्य की सीमा से जुड़ा हुआ है,यहां पर आने-जाने के कई अलग-अलग मार्ग है. भारत सरकार और इंटेलिजेंस ब्यूरो के मुताबिक सन्दिग्ध लोगों के द्वारा यहां पर घुसपैठ की आशंका रहती है उसके लिए जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में लगातार चैकिंग के माध्यम से सन्दिग्ध लोगों पर निगरानी रखी जा रही है, ताकि कोई भी घटना न हो पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details