मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने हरदा जिला प्रशासन पर लगाया आरोप, 'संस्कृति के नाम पर परोसी फूहड़ता'

हरदा के हंडिया के नर्मदा तट भुआणा उत्सव के समापन समारोह में मुंबई से आई गायक सुप्रिया जोशी के गए फिल्मी गाने का विरोध कांग्रेस ने किया है. साथ ही पूर्व विधायक आरके दोगने ने इसकी शिकायत प्रदेश सरकार से करने कि बात कही हैं.

By

Published : Jan 16, 2020, 2:57 PM IST

congress-accused-of-serving-vulgarity-in-the-name-of-culture-in-bhuaana-utsav-of-harda
कांग्रेस करेगी प्रशासन की शिकायत

हरदा। हंडिया के नर्मदा तट पर आयोजित 'भुआणा उत्सव' के समापन पर कई रंगारंग प्रस्तुतियां दी गईं, आयोजन में सुप्रसिद्ध भजन गायक प्रह्लाद टिपाणीया ने कबीर के भजनों के माध्यम से कार्यक्रम को भक्तिमय किया. वही कार्यक्रम के अंत में मुंबई से आई गायिका सुप्रिया जोशी के कई गाने गाए. तो वहीं कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन पर संस्कृति के नाम पर फूहड़ फिल्मी गीत दर्शकों को परोसने का आरोप लगाया है.

मुंबई से आई गायक ने गाए फूहड़ फिल्मी गाने

कांग्रेस के पूर्व विधायक आरके दोगने ने कहा की, संस्कृति विभाग के माध्यम से लोक संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए इस उत्सव का आयोजन किया गया. लेकिन जिला प्रशासन ने लोक कलाकारों को मंच पर कम समय दिया, वहीं मुंबई से आई गायिका सुप्रिया जोशी को लोक संस्कृति के मंच ज्यादा समय दिया. मुंबइयां कलाकार सुप्रिया जोशीके गाए गानों पर कांग्रेस नेता ने विशेष रुप से अपनी आपत्ति दर्ज करवाई और उन्हें फूहड़ करार दिया, साथ ही इसकी शिकायत सीएम कमलनाथ से भी करने की बात कही.

कांग्रेस करेगी प्रशासन की शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details