मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हरदा: प्रेम से शादी करने की जिद कर रही थी बेटी, पिता ने धारदार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

हरदा के टिमरनी थाना क्षेत्र की करताना चौकी अंतर्गत जलोदा गांव में एक पिता ने अपनी ही बेटी की निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते पिता अपनी बेटी से नाराज था.वहीं इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवती के शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों के सौंप दिया और आरोपी पिता की तलाश कर रही है.

By

Published : May 20, 2019, 12:05 AM IST

पिता ने की बेटी की हत्या

हरदा। टिमरनी थाना क्षेत्र की करताना चौकी अंतर्गत जलोदा गांव में एक पिता ने अपनी ही बेटी की निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने दिन-दहाड़े गांव के चौराहे पर धारदार हथियार से हमला कर बेटी की हत्या कर दी. वहीं इस वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवती के शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों के सौंप दिया और आरोपी पिता की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मृतिका रीना की बीते दिन ही पिता द्वारा शादी की बात पक्की की गई थी, लेकिन मृतिका को गांव के ही किसी लड़के से प्यार करती थी. सगाई की बात पता करने पर रीना के प्रेमी ने दोनों की एकसाथ निकाली गई फोटो को वाट्सएप पर शेयर किया था. बेटी लगातार प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी, जिससे नाराज पिता ने उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी.

पिता ने की बेटी की हत्या

जिले भर में हुए अपराधों एवं लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान होने वाली सुरक्षा व्यवस्थाओं की समीक्षा बैठक के उद्देश्य से डीआईजी रामाश्रय चौबे रविवार को हरदा पहुंचे. जिस समय डीआईजी 23 मई को होने वाली लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मीटिंग ले रहे थे, उसी समय आरोपी पिता ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details