मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Gwalior Police Raid: फार्म हाउस में चल रही थी शराब फैक्ट्री, पुलिस ने 10 लाख की शराब समेत दो आरोपी धरे

ग्वालियर में सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध तरीके से संचालित हो रही देसी शराब की फैक्ट्री (gwalior police raided) को पकड़ा है. छापेमारी के दौरान शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरण के अलावा तैयार और अधबनी सहित 190 से ज्यादा पेटियां बरामद हुई हैं.

By

Published : Dec 20, 2021, 9:53 PM IST

Gwalior Police Raid
ग्वालियर पुलिस ने पकड़ी शराब

ग्वालियर।शहर की सीमा से सटे पनिहार थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक फार्म हाउस में अवैध तरीके से संचालित हो रही देसी शराब की फैक्ट्री (gwalior police raid) को पकड़ा है. इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि फार्म हाउस मालिक मौके पर नहीं मिला. फार्म हाउस से पुलिस ने एक टाटा सफारी कार भी बरामद की है, जिसमें देसी शराब को बनाकर लोड किया जा रहा था.

बड़े पैमाने पर बनायी जा रही थी शराब
पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जाना शेष है. फिलहाल अजय रजक और पप्पू परिहार को गिरफ्तार किया गया है. दोनों ही आरोपी गुड़ा गुड़ी का नाका क्षेत्र में रहते हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि पनिहार थाना क्षेत्र में स्थित एक फार्म हाउस में अवैध रूप से पंचायत चुनाव के मद्देनजर देसी शराब (gwalior police caught illegal liquor) का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जा रहा है.

भिंड से बरामद हुआ 10 क्विंटल गांजा, विशाखापत्तनम से केले के ट्रक में छुपाकर लाए तस्कर, 5 गिरफ्तार

पुलिस को छापेमारी के दौरान शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरण के अलावा तैयार और अधबनी सहित 190 से ज्यादा पेटियां बरामद हुई है. गिरफ्तार लोगों में से एक युवक टाटा सफारी कार का चालक है, जबकि दूसरा व्यक्ति फार्म हाउस मालिक का मुलाजिम बताया गया है. पुलिस का कहना है कि पंचायत चुनाव के चलते ग्रामीण क्षेत्र में अवैध शराब की आपूर्ति करने के लिए यह फैक्ट्री खोली गई थी. फिलहाल गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details