मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डंपर की टक्कर से ट्रक में लगी आग, ड्राइवर की मौत

ग्वालियर में एक तेज रफ्तार डंपर ने ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे ट्रक में आग लग गई. इस दौरान आग ट्रक के अंदर तक फैल गई और ड्राइवर की उसी में फंसे रहने के कारण मौत हो गई.

By

Published : Mar 4, 2021, 1:17 AM IST

Truck caught fire due to collision of dumper
डंपर की टक्कर से ट्रक में लगी आग

ग्वालियर।माल डालकर वापस लौट रहे ट्रक में एक तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी. जिससे ट्रक में आग लग गई. वहीं ट्रक के ड्राइवर की जलने से मौत हो गई. घटना बिलौआ थाना क्षेत्र स्थित हाइवे की है. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां ने आग बुझाकर मृतक ट्रक ड्राइवर के शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बारातियों से भरी बस पलटी , 2 लोगों की मौत 40 घायल

दरअसल मुरैना निवासी सीताराम गुर्जर पेशे से एक ट्रक चालक है और बीते रोज वह बिलौआ स्थित क्रेसर मार्केट सामान लेकर आया था और सामान की डिलेवरी देने के बाद रात दो बजे वापस लौट रहा था. लेकिन ट्रक ड्राइवर हाइवे पर पहुंचा ही था कि इसी दौरान सामने से आ रहे डंपर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए ट्रक में टकर मार दी. टक्कर लगने से सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गया और स्टेयरिंग में फंस गया.

डंपर की टक्कर से ट्रक में लगी आग

जांच में जुटी पुलिस

टक्कर लगने से ट्रक और डंपर में आग लग गई. वहीं आग ने कुछ ही पल में पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया और आग में जलने से ट्रक ड्राइवर सीताराम की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने पर पानी डालकर आग पर काबू पाया. वहीं पुलिस ने मृतक ट्रक ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details