मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 17, 2021, 6:05 PM IST

ETV Bharat / state

टाइल्स कारोबारी फर्म पर एक साथ तीन जगह सर्वे की कार्रवाई

ग्वालियर में गुड्स एंड सर्विस टैक्स यानी जीएसटी विभाग ने जीवाजी नगर थाटीपुर में संचालित राजीव टाइल्स पर सर्वे की कार्रवाई की है.

tiles-trading-firm-in-gwalior-to-conduct-survey-at-three-places-simultaneously
सर्वे की कार्रवाई

ग्वालियर। गुड्स एंड सर्विस टैक्स यानी जीएसटी विभाग ने जीवाजी नगर थाटीपुर में संचालित राजीव टाइल्स पर सर्वे की कार्रवाई की है. सुरेश नगर में राजीव कुमार की एक दुकान और गोला का मंदिर क्षेत्र में 2 गोदाम मौजूद है. जीएसटी विभाग ने एक साथ तीन स्थानों पर छापामार कार्रवाई शुरू की. यह कार्रवाई सुबह 11 बजे संस्थान के खुलने के साथ ही शुरू हो गई थी. जो चार बजे तक चलती रही.

जीएसटी विभाग ने कितने की कर चोरी संस्थान में पकड़ी है. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो सका है. राजीव टाइल्स की फर्म अर्जुन ट्रेडर्स और टिप्स एंड टाइल्स नामक फर्म पर जीएसटी विभाग ने संस्थान खुलते ही अपने सर्वे की कार्रवाई शुरू कर दी थी. करीब एक दर्जन जीएसटी अफसरों के साथ यह कार्रवाई ज्वाइंट कमिश्नर यूएसबैस डिप्टी कमिश्नर मिकी अग्रवाल असिस्टेंट कमिश्नर अजय ओझा राजेश धाकड़ और अनुराधा शर्मा आदि की टीम ने सर्वे की कार्रवाई को अंजाम दिया.

टाइल्स फर्म अर्जुन ट्रेडर्स और टिप्स एंड टाइल्स के संचालक राहुल ने बताया है कि हमारी फर्म पर सर्वे की कार्रवाई जरूर हुई है, लेकिन विभाग को फिलहाल यहां टैक्स चोरी की कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन जीएसटी से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल सर्वे की कार्रवाई चल रही है. फर्म के कागजातों के परीक्षण के बाद स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details