मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर गिरोह, लाखों का सामान बरामद

ग्वालियर जिले में पुलिस ने एक चोर गैंग को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने विभिन्न थाना क्षेत्रों से लाखों की चोरी की है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 एलइडी टीवी, 8 कंप्यूटर, दो होम थिएटर, एक एक्टिवा और कई सामान बरामद किया है. जिसकी कीमत 10 लाख के आसपास आंकी जा रही है.

By

Published : Jul 5, 2020, 2:25 AM IST

Thief gang caught by police...
पुलिस की गिरफ्त में चोर गैंग

ग्वालियर।जिले में अनलॉक होने के बाद बढ़ रही चोरी की वारदातों के खिलाफ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो रात के समय ऑटो में घूमकर सुनसान मकानों को अपना निशाना बनाता था. पुलिस ने आरोपियों के पास से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में की गई चोरी का सामान बरामद किया है, जिसकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है.

दरसअल, महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर में पुलिस के द्वारा गस्त किया जा रहा था, तभी आरक्षक राजीव शुक्ला ने एक ऑटो को रोका, इसमें चार लोग पुलिस को संदिग्ध लगे. जिसके चलते और पुलिस बल बुलाकर चारों को लोगों को थाने लाया गया. जहां आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वे रात के समय ऑटो से शहर में घूमकर सुनसान मकान और दुकानों को अपना टारगेट बनाते थे और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.

इस चोर गैंग ने एक साल से लगातार शहर के कई इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिसमें पड़ाव थाना, झांसी रोड थाना, गोला का मंदिर थाना और गिरवाई थाना क्षेत्र शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों द्वारा बताए गए अलग-अलग स्थानों से चोरी का सामान 6 एलइडी टीवी, 8 कंप्यूटर, दो होम थिएटर, एक एक्टिवा और कई सामान बरामद किया है. जिसकी कीमत 10 लाख के आसपास आंकी जा रही है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए चोरों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से और भी कई चोरियों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details