मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर में सामने आया मानव तस्करी का मामला, नाबालिक लड़की को खरीद कर ट्रैवल संचालक ने देह व्यापार में धकेला

ग्वालियर की बहोड़ापुर पुलिस ने एक नाबालिक को पकड़ा है. इस लड़की को दो युवकों ने ग्वालियर में एक ट्रैवल संचालक को बेच दिया था. जिसके बाद ट्रैवल संचालक और उसकी कथित पत्नी ने लड़की को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया.

By

Published : May 19, 2019, 9:34 PM IST

मानव तस्करी का मामला

ग्वालियर| शहर की बहोड़ापुर पुलिस ने एक नाबालिक लड़की को पकड़ा है जो झांसी में अपने घर वालों से झगड़ा कर भाग आई थी. पूलिस को पुछताछ में पीड़िता ने बताया कि उसे दो युवकों ने काम दिलाने का झांसा देकर ग्वालियर में एक ट्रैवल संचालक को बेच दिया था. जिसके बाद ट्रैवल संचालक और उसकी कथित पत्नी ने लड़की को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया.

मानव तस्करी का मामला

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लड़की को बरामद किया है और उसे अपने कब्जे में रखने वाले डालचंद उर्फ दीपक अग्रवाल और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है. 15 साल की यह लड़की झांसी की रहने वाली है और 15 अप्रैल को अपने घर वालों से किसी बात पर झगड़ा कर झांसी स्टेशन आ गई थी. जहां उसे दो युवक मिले, उन्होंने ग्वालियर में काम दिलाने का झांसा देकर लड़की को अपनी बातों में उलझा लिया और ग्वालियर में रहने वाले डालचंद को बेच दिया.

पीड़िता ने डालचंद और उसकी पत्नी पर अपने परिचितों से रेप करवाने का भी आरोप लगाया है. बहोड़ापुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही लड़की के घरवालों को भी सूचना भेज दी है. पुलिस पता कर रही है कि यह मामला मानव तस्करी का है या देह व्यापार का. पुलिस का कहना है कि मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद लड़की की फरियाद पर दंपत्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details