मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 4, 2022, 5:32 PM IST

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी

ग्वालियर में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी एक महीने तक पीड़िता के साथ रेप करता रहा.

murar police station gwalior
थाना मुरार

ग्वालियर।मुरार थाना पुलिस ने लगभग 1 महीने से गायब नाबालिग लड़की को जिले के हस्तिनापुर इलाके से बरामद कर लिया है. लड़की अपने सोशल मीडिया पर फ्रेंड बने एक युवक बलराम जाटव के साथ चली गई थी. 15 साल की लड़की के पिता ने 7 मार्च को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मुरार थाने में दर्ज कराई थी. (rape in gwalior)

राजेश दंडोतिया एडिशनल एसपी ग्वालियर

शादी का दिया झांसाः मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़का लड़की के घर के नजदीक ही एक दुकान पर काम करता था. सोशल मीडिया पर युवक बलराम की नाबालिग से दोस्ती हो गई थी. बाद में बलराम लड़की को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था. (fraud in gwalior)

एक माह तक बनाए शारीरिक संबंधः बलराम ने लड़की को हस्तिनापुर में रखकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए. लड़की के पिता ने अपहरण का आरोप लगाया था. सीसीटीवी फुटेज भी इस मामले में पुलिस के हाथ लगे थे. पुलिस को पता चला कि लड़की अपने दोस्त के साथ हस्तिनापुर में मौजूद है. (teenager sexually harassed in gwalior)

रीवा का दुष्कर्मी बाबा गिरफ्तार, सीएम के आदेश पर हुआ एक्शन, आरोपी विनोद पांडे पर युवती ने लगाए हैं दुष्कर्म के आरोप

सूचना पर पुलिस ने मौके पर छापा मारा और लड़की को बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी बलराम जाटव नहीं मिला है. उसके खिलाफ अपहरण दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details