मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेत कारोबारी दोस्त के घर में SI की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

शिवपुरी के पोहरी थाने में पदस्थ एसआइ बदन सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार की शाम को रेत कारोबारी मोहर सिंह लोधी के घर में मौत हो गई.

By

Published : Dec 12, 2020, 5:38 PM IST

Suspected death of SI in sand businessman house
दोस्त के घर में SI की संदिग्ध मौत

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के पोहरी थाने में पदस्थ एसआइ बदन सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार की शाम को रेत कारोबारी मोहर सिंह लोधी के घर में मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि एसआइ की मौत ह्रदयघात के कारण हुई है. गोला का मंदिर थाना पुलिस सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है और मौत के कारण पता लगाने में जुट गई है.

दोस्त के घर में SI की संदिग्ध मौत

कौन है मृतक सब इंस्पेक्टर

अयोध्या कालाेनी गोल पहाड़िया निवासी बदन सिंह पुलिस में उप निरीक्षक है. वर्तमान में उनकी पोस्टिंग शिवपुरी जिले के पोहरी थाने में हैं. मृतक मूल रूप से तिघरा के निवासी है. बदन सिंह एक दिन पहले छुट्टी पर आए थे. शुक्रवार को वह बाबू साहब की मल्टी मेला परिसर के पीछे रहने वाले अपने परिचित मोहर सिंह लोधी से मिलने उसके घर गए थे.

पुलिस जांच में जुटी

सब इंस्पेक्टर भजन सिंह पाल करीब 50-55 साल के थे उनकी मौत किस कारण हुई है. इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर के लाश का पोस्टमार्टम करवाया है, ताकि मौत के रहस्य से पर्दा उठाया जा सके.

शिवपुरी से आए पुलिस अधिकारी

अस्पताल की सूचना के बाद रात को एसआइ के शव को पुलिस ने अपनी निगरानी में ले लिया था. सुबह शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. एसआइ की मौत की सूचना मिलने पर शिवपुरी के पुलिस अधिकारी भी ग्वालियर आ गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details