मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेटा ही निकला मां का कातिल, पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा

पुलिस ने एक अंधे कत्ल का खुलासा किया है, जिसमें एक बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी थी. बेरोजगार बेटे को मां काम के लिए कहती थी, लिहाजा बेटे ने रात के समय मां को मौत के घाट उतार दिया. इस पूरे मामले को सुलझाने में पुलिस की मदद डॉगी ने की है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 27, 2020, 2:34 AM IST

Police revealed the murder
पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा

ग्वालियर। ग्वालियर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने एक मर्डर का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले को सिर्फ 24 घंटे में सुलझा लिया है. इस मामले की खास बात यह है कि वारदात का खुलासा करने में स्नीफर डॉग की अहम भूमिका रही है. जांच के दौरान पुलिस के डॉग ने मृतक के बेटे जितेंद्र को पहचान लिया था और उसका हाथ पकड़ लिया था. वहीं हत्या की वजह बेरोजगार बेटे को काम करने के लिए मां का ताना मारना बताया जा रहा है. गौरतलब है कि ग्वालियर थाना अंतर्गत न्यू कृष्णा कॉलोनी लधेड़ी में रहने वाली तारा बाई का शव घर में मिला था.

पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा

मामले पर बेटे ने बयान दिया था कि वही पत्नी प्राशी के साथ बुधवार रात घर की पहली मंजिल पर सोने चला गया था. सुबह नीचे के कमरे में सो रही उसकी मां की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी, जबकि घर के दरवाजे बंद थे. इस मामले में पुलिस को परिवार या उससे जुड़े किसी शख्स पर शक हुआ. बेटा बेरोजगार और नशे का आदी भी है. रेणु का पति शैलेन्द्र जेल में बंद है, जिसके चलते वह कमरे में नीचे अकेली थी.

शव मिलने के बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम और स्नीफर डॉग से मौके की जांच कर सबूत जुटाए, जिसमें पुलिस के डॉग जोंटी ने जितेंद्र का हाथ भी दबोचा था. पुलिस का शक बेटे पर हुआ और जितेंद्र से सख्ती से पूछताछ की गई. पहले तो आरोपी टालमटोल करने लगा, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती बढ़ाई तो जितेंद्र टूट गया और पूरी वारदात का खुलासा कर दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details