मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना कर्फ्यू के बीच सड़कों पर टहलते दिखे लोग, पुलिस ने की कार्रवाई

By

Published : Apr 15, 2021, 12:44 PM IST

कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है. इस बीच संक्रमण की चेन ब्रेक करने के लिए ग्वालियर में सात दिन का कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है.

ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू
ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू

ग्वालियर। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद आज सुबह 6 से सात दिन के लिए कोरोना कर्फ्यू लगा दिया है. कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद सुबह से ही शहर के सभी मुख्य चौराहों पर पुलिस का पहरा है. साथ ही सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है, जो लोग बेवजह घर से निकल रहे हैं उन पर चालानी कार्रवाई की जा रही है. इसके बाद भी लोग भारी संख्या में घर से बाहर निकल रहे हैं. पूछताछ के दौरान लोग तरह-तरह के बहाने भी लगा रहे हैं.

ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू
आज से 7 दिन के लिए जिले में कोरोना कर्फ्यूदरअसल, कोरोना कर्फ्यू में के दौरान सुबह 10 बजे तक दूध, ब्रेड, सब्जी सहित पीडीएस दुकानों को खोलने की छूट दी गई है. निर्धारित समय के बाद लोग घर से बाहर नहीं निकल सकेंगे. यही वजह है कि जो लोग अब घर से निकल रहे हैं उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. अगर कोई भी व्यक्ति घर से बेवजह बाहर निकल रहा है तो उन पर चालानी कार्रवाई भी की जा रही है.


मेडिकल कॉलेज का गजब प्रबंधन! दो बार मरकर भी जिंदा लौटा कोरोना संक्रमित


कर्फ्यू के बाद सड़कों पर भारी संख्या में दिखे लोग

बता दें कि लोग कोरोना कर्फ्यू के नियमों को ताक पर रख भारी संख्या में घर से बाहर निकल रहे हैं. यहां लोगों का आवागमन देख ऐसा नहीं लग रहा है कि शहर में कर्फ्यू घोषित किया गया है, क्योंकि सामान्य दिनों की तरह ही सड़क पर काफी संख्या में लोग घर से बाहर निकाल रहे हैं. पुलिस ने हर चौराहे पर चेकिंग पॉइंट लगा दिए हैं. इसके बाद भी लोग बहाना बनाकर पुलिस को चकमा दे रहे है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details