मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विनायक होटल में एसडीएम और खाद्य सुरक्षा विभाग ने की छापामार कार्रवाई, सैंपल जांच के लिए भेजे

ग्वालियर शहर के विनायक होटल में एसडीएम और खाद्य सुरक्षा विभाग ने छापेमार कार्रवाई की है. होटल में खाने पीने के सामान में गंदगी पाई गई है, जिसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया है.

By

Published : Mar 3, 2020, 9:14 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 10:16 PM IST

Raid action in hotel
होटल में छापेमार कार्रवाई

ग्वालियर। शहर के विनायक होटल में एसडीएम और खाद्य सुरक्षा विभाग ने छापेमार कार्रवाई की है, जहां खाने पीने की चीजों में गंदगी और कई दिनों से दूषित खाद्य पदार्थ और फफूंद लगी सब्जियां मिली हैं. जिसके बाद कोल्डड्रिंक, पनीर और मिठाई के सैम्पल लिए गए हैं. वहीं अधिकारियों ने होटल संचालक पर कार्रवाई करने की बात कही है.

होटल में छापेमार कार्रवाई

दरअसल एसडीएम दीपशिखा को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि पड़ाव स्थित विनायक होटल में खाने पीने की दूषित चीजे लोगों को परोसी जा रही हैं. जिसकी सूचना पर एसडीएम ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनुपमा शर्मा, लोकेंद्र सिंह और प्रशासन की टीम को शामिल कर होटल पर छापेमार कार्रवाई की है.

कार्रवाई के दौरान पूरी टीम होटल के किचन में जा पहुंची, जहां लोगों के लिए तैयार किया जा रहा खाने की जांच पड़ताल की गई. इस होटल के किचन में खाने पीने की चीजें में गंदगी के साथ-साथ दूषित सब्जियां और मिठाइयां भारी मात्रा में पाई गई है, जिनमें से बदबू आ रही थी. वहीं जो सामान खराब था उन्हें अधिकारियों ने फिंकवाया, लेकिन उससे पहले सभी के सैंपल लिए गए. जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है. अधिकारियों ने जांच की रिपोर्ट आने के बाद होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

Last Updated : Mar 3, 2020, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details