मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 7, 2020, 4:13 AM IST

ETV Bharat / state

ग्वालियर में नहीं थम रहा कोरोना, सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

ग्वालियर में 2 दिन पहले कंट्रोल रूम के पुलिस कर्मचारी को कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद अब पुरानी छावनी थाने के सब इंस्पेक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

Report of sub inspector in Gwalior comes corona positive
सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर। जिले में कोरोना संक्रमण लगातार पैर पसारता जा रहा है. अब समाज का कोई भी तबका या सेक्टर कोरोना वायरस से अछूता नहीं रहा है. दो दिन पहले कंट्रोल रूम के पुलिस कर्मचारी के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद अब पुरानी छावनी थाने के सब इंस्पेक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद पूरे थाने के अधिकतर स्टाफ को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. सीमित स्टाफ के साथ ही थाने में काम किया जा रहा है.

ग्वालियर में कोरोना संक्रमण की स्थिति चिंताजनक होती जा रही है. कोरोना मरीजों का आंकड़ा 650 के लगभग पहुंच चुका है. पिछले तीन दिनों में ही 175 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. समाज का हर वर्ग इससे प्रभावित हो रहा है कोरोना वारियर्स के रूप में काम करने वाले पुलिस महकमे के लोग भी अब संक्रमित होते जा रहे हैं. ताजा मामला पुरानी छावनी थाने के सब इंस्पेक्टर प्रदीप राय का है जो जांच में पॉजिटिव निकले हैं.

39 पुलिस कर्मचारियों की जांच कराई गई थी जिसमें पुरानी छावनी थाने के सब इंस्पेक्टर राय कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. क्योंकि उनके संपर्क में पूरे थाने का स्टाफ था इसलिए सभी को आइसोलेशन में भेज दिया गया है और सीमित स्टाफ के साथ थाने का काम किया जा रहा है. वहीं सब इंस्पेक्टर प्रदीप राय को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनका इलाज शुरु हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details