मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग प्रेमिका ने लगया दुष्कर्म का आरोप, प्रेमी ने जेल में फांसी लगाकर दी जान

ग्वालियर में एक कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि, जेल परिसर में स्थित मंदिर में चढ़ाए गए कपड़ों का फंदा बनाकर उसने फांसी लगा दी.

By

Published : Jan 27, 2020, 2:34 PM IST

prisoner-commits-suicide-by-hanging-in-gwalior-jail
प्रेमी ने जेल में फांसी लगाकर दी जान

ग्वालियर। सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी ने संदिग्ध परिस्थितियों नें फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक बीते 23 जनवरी को पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. जेल अधीक्षक का कहना है कि, मंदिर में चढ़ाए गए कपड़ों का फंदा बनाकर उसने फांसी लगा ली.

प्रेमी ने जेल में फांसी लगाकर दी जान

दरअसल भितरवार थाना क्षेत्र के करहिया निवासी एक किशोर को पुलिस ने नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया था, जहां उसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि, दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की के साथ युवक लिव इन में रह रहा था. बाद में परिजनों के दबाव में आकर लड़की ने युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया, जिसकी वजह से युवक काफी डिप्रेशन में रहने लगा था.

जेल अधीक्षक मनोज साहू का कहना है कि, मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस मामले में एक मुख्य प्रहरी ओम प्रकाश सुमन, दो अन्य मनोज त्यागी और प्रेम गोयल को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details