मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 28, 2019, 12:14 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 3:28 PM IST

ETV Bharat / state

कमलाराजा अस्पताल में फिर लापरवाही उजागर, महिला ने स्टाफ टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म

ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल में एक गर्भवती महिला ने अस्पताल के टॉयलेट में बच्चे को जन्म दिया है. वहीं डॉक्टर और स्टाफ की लापरवाही की शिकायत करने पर मरीज के परिजनों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कमलाराजा अस्पताल में हंगामा

ग्वालियर। राज्य सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के ढेरों दावे क्यों न कर रही हो, लेकिन जब एक गर्भवती महिला ने अपने बच्चे को अस्पताल के टॉयलेट में जन्म दिया, तो सरकार के सारे दावों की पोल खुल गई. ताजा मामला ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल का है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कमलाराजा अस्पताल में फिर सामने आई लापरवाही

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि डॉक्टर और नर्स द्वारा गर्भवती महिला को डिलीवरी से पहले चाटें मारने और बदसलूकी किए जाने को लेकर बहस किया जा रहा है. गर्भवती महिला के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में स्टाफ और डॉक्टर की लापरवाही के चलते गर्भवती महिला को लेबर रूम के टॉयलेट में बच्चे को जन्म देना पड़ा. परिजनों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर स्वास्थ्य मंत्री से मामले में हस्ताक्षेप कर कार्रवाई करने की मांग की है.

कमलाराजा अस्पताल में फिर सामने आई लापरवाही

कमलाराजा अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अशोक ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी मुझे मिली है, जिसमें अस्पताल का स्टाफ और महिला के परिजनों के बीच बहस हो रही है. यह मामला मेरे संज्ञान में आया है. अधीक्षक ने कहा कि पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

नोट- ETV BHARAT इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है

Last Updated : Sep 28, 2019, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details