मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली से एंबुलेंस पर सवार होकर ग्वालियर पहुंचे फौजी को पुलिस ने परिवार सहित किया होम क्वॉरेंटाइन

दिल्ली से एंबुलेंस पर सवार होकर ग्वालियर पहुंचे फौजी को पुलिस ने पकड़कर परिवार सहित होम क्वॉरेंटाइन कर दिया है. साथ ही एंबुलेंस को जब्त करके चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 17, 2020, 5:25 PM IST

Home quarantine done to family with army
फौजी को परिवार सहित किया गया होम क्वारंटाइन

ग्वालियर। एंबुलेंस को टैक्सी बनाकर पत्नी के साथ दिल्ली से ग्वालियर आए फौजी को निरावली तिराहे पर पुलिस ने पकड़ लिया. गाड़ी में पत्नी के साथ- साथ मां और बच्ची भी थी. जांच के बाद पति- पत्नी के साथ बच्चे और मां को भी होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. एंबुलेंस को जब्त कर चालक पर मामला दर्ज कर किया लिया गया है.

फौजी को परिवार सहित किया गया होम क्वारंटाइन

बता दें कि पुरानी छावनी के बॉर्डर निरावली पर पुलिस चेकिंग कर रही है. पुलिस को दिल्ली हाईवे की तरफ से एंबुलेंस आती हुई दिखी. शक होने पर ड्यूटी पर तैनात एसआई ने उसे रोककर एंबुलेंस चेक किया तो उसमें मरीज नहीं था. गाड़ी में ड्राइवर के अलावा एक पुरुष दो महिला और एक बच्ची बैठी हुई थी. पूछताछ करने पर पता चला कि, रजत सिंह और उसका परिवार है. रजत सिंह आर्मी में सिपाही हैं और वो उस गाड़ी नहीं मिलने पर एंबुलेंस को हायर करके घर पहुंचने के लिए निकल पड़ा.

रजत सिंह ने एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस दिल्ली का कर्फ्यू पास दिखाया. इसके बाद डॉक्टरों ने उसकी और उसके परिवार की जांच कर उसे क्वॉरेंटाइन कर दिया. एंबुलेंस में मरीज की जगह सवारी बिठाकर लाने पर चालक पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज करके चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details