मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर: जनकगंज थाने में दिखी पुलिस की लापरवाही, महिला की नहीं सुनी जा रही थी फरियाद

शहर के जनकगंज थाने में एक महिला अपने बेटियों को मनचलों से बचाने की गुहार लेकर थाने पहुंची लेकिन वहां उसकी सुनवाई के लिए कोई भी जिम्मेदार अफसर मौजूद नहीं था. लिहाजा महिला को थाने में चार-पांच घंटों तक इंतजार करना पड़ा.

By

Published : Jun 9, 2019, 10:45 PM IST

जनकगंज थाने में दिखी पुलिस की लापरवाही

ग्वालियर। शहर के जनकगंज थाने में एक महिला अपने बेटियों को मनचलों से बचाने की गुहार लेकर थाने पहुंची लेकिन वहां उसकी सुनवाई के लिए कोई भी जिम्मेदार अफसर मौजूद नहीं था. लिहाजा महिला को थाने में चार-पांच घंटों तक इंतजार करना पड़ा. इस दौरान कुछ मीडिया कर्मी भी वहां पहुंच गए. उन्होंने मामला एसपी के संज्ञान में लाया तब अधिकारी थाने पहुंचे और महिला की फरियाद सुनी.

जनकगंज थाने में दिखी पुलिस की लापरवाही


गोल पहाड़िया इलाके में एक मजदूर महिला रहती है. उसकी एक नाबालिक और एक बालिग बेटी है जिसे पड़ोस में रहने वाले दो युवक काफी समय से परेशान कर रहे हैं. महिला ने आरोप लगाया है कि दो लड़के मेरी बेटीयों को परेशान करते हैं. महिला ने बताया कि 5 तारीख को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन आरोपी को पकड़कर बाद में छोड़ दिया गया.
इसी बीच कुछ मीडिया कर्मी एक दूसरी खबर से संबंधित जानकारी लेने जनकगंज थाने पहुंचे. जब उन्होंने पीड़ित परिवार की महिला और उसकी बेटियों को देखा तो पुलिस के रवैए से एसपी को अवगत कराया. एसपी ने तुरंत सीएसपी और थाना प्रभारी को जनकगंज थाने भेजा और महिला की फरियाद सुन कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details