मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मां की हत्या कर फरार हुए बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला दोस्त के लिए बनवाना चाहता था घर

ग्वालियर में मां का गला घोंटकर हत्या कर फरार हुए आरोपी बेटे को पुलिस ने गुप्तेश्वर की पहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला दोस्त के लिए मकान बनवाना चाहता था, रुपए की डिमांड पूरी नहीं होने पर मां की हत्या कर फरार हो गया था.

By

Published : Aug 28, 2020, 5:22 PM IST

Updated : Aug 28, 2020, 6:42 PM IST

Janakganj Police Station
जनकगंज थाना

ग्वालियर। जिले में एक मां के हत्यारे को पुलिस ने पकड़ लिया है. 24 अगस्त सुबह 7 बजे जनकगंज थाना क्षेत्र के संजय नगर में सांताबाई जाटव की उसके बेटे संजय जाटव ने हत्या कर दी थी. संजय अपनी प्रेमिका के लिए मकान बनवाना चाहता था, जिसके लिए वह मां से रुपए की मांग कर रहा था. मां ने रुपए देने से इनकार कर दिया था, जिस पर बेटे का मां से झगड़ा हो गया और गला दबाकर मां की हत्या कर दी थी.

हत्या का आरोपी गिरफ्तार

हत्या का पता तब चला जब संजय का बड़ा भाई प्रदीप जाटव सुबह मां को लेने घर पहुंचा. छोटा बेटा संजय मौके से फरार हो गया था, तभी से जनकगंज थाना पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने आरोपी को कई रिश्तेदारों के घर भी तलाश किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. पुलिस को सूचना मिली कि वह गुप्तेश्वर मंदिर के पास पहाड़ी पर छिपा हुआ है, जिस पर उन्होंने टीम भेजकर आरोपी बेटे की घेराबंदी की और उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक साल पहले उसकी मां ने गुढ़ा में 50 लाख रुपए की जमीन बेची थी और दो भाई और बहन को 9-9 लाख रुपए खाते में डाल दिए थे. बाकी बचे 23 लाख रुपए मां ने रख लिए थे, जिसमें से वह पैसे मांग रहा था. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Aug 28, 2020, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details