मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या, ससुर सहित 3 गिरफ्तार, देवर फरार

ग्वालियर पुलिस ने 3 दिन पहले हुई महिला उमा परिहार की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने मृतका के पति, उसकी प्रेमिका और ससुर को गिरफ्तार किया है, वहीं देवर फरार है.

By

Published : Jun 23, 2019, 12:12 AM IST

मृतका

ग्वालियर। पनिहार इलाके में 3 दिन पहले हुई विवाहिता उमा परिहार की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है. पुलिस ने इस मामले में उमा के पति अनिल परिहार, उसकी प्रेमिका और ससुर तेज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि देवर संजय अभी तक फरार है.


11 जून को एसपी की जनसुनवाई में उमा परिहार पहुंची थी. तब उसने पुलिस अफसरों से अपने पति अनिल परिहार का उसकी प्रेमिका से पीछा छुड़ाने को लेकर आवेदन दिया था. साथ ही अपने दोनों बच्चों की सुपुर्दगी भी मांगी थी. लेकिन पुलिस की ओर से इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया. वही आरोपी प्रेमिका का पति भी एसपी की जनसुनवाई में पहुंचा था. वह अपनी पत्नी को मृतक उमा के पति अनिल परिहार के चंगुल से मुक्त कराने की मांग कर रहा था.

महिला की हत्या के आरोपी गिरफ्तार


मृतका उमा की मां का कहना है कि उसे गांव के सरपंच कल्लू और आरोपी प्रेमिका के पति संजय ने बात करने के लिए बुलाया था, लेकिन उसके पहले ही उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मृतका के ससुर, पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि देवर अभी फरार है. उमा ने पहले भी कई बार ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित करने की शिकायत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details