मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर में बिजली कटौती से परेशान लोग, मेंटेनेंस के नाम पर 8 घंटे तक बत्ती गुल

ग्वालियर में बिजली कटौती ने लोगों को भीषण गर्मी में परेशान कर दिया है. यहां मेटनेंस के नाम लोग 8 घंटे की बिजली कटौती से परेशान हैं.

By

Published : Jun 6, 2019, 3:24 PM IST

ग्वालियर

ग्वालियर। जिले में बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस सरकार सवालों के घेरे में आती जा रही है. बावजूद इसके समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. ग्वालियर में एक ओर लोग भीषण गर्मी से दो-चार हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बिजली कटौती ने उनकी मार को दोगुना कर दिया है.

26/5000 बिजली कटौती से लोग परेशान

बिजली कटौती को लेकर लोगों का कहना है कि पूरे दिनभर लाइट नहीं रहती, जिससे सभी परेशान हैं और लाइट नहीं होने के कारण पानी की समस्या भी बनी रहती है. कटौती पर शहर के युवाओं का कहना है बिजली नहीं होने के चलते हम पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं, रातभर यूं ही जागना पड़ता है. साथ ही पूरा दिन भी ऐसे ही बर्बाद हो जाता है. वहीं ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी भी परेशान हैं, क्योंकि दिन में 10 से 20 बार लाइट की कटौती होती है, इसके कारण वे सही तरीके से काम नहीं कर पा रहे हैं.

हालांकि बिजली कटौती को लेकर प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्न सिंह कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दे चुके हैं, लेकिन शहर में बिजली कटौती कम होने का नाम नहीं ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details