मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑक्सीजन पहले लेने की होड़ में फैक्टरी में हंगामा

ग्वालियर में बिरला नगर के अन्नपूर्णा ऑक्सीजन फैक्ट्री में 5 टन का एक आक्सीजन टैंकर आया था. जैसे ही प्राइवेट हॉस्पिटलों और आम लोगों को इसका पता चला वैसे ही उन्होंने फैक्ट्री पहुंच गए. पहले ऑक्सीजन लेने की कोशिश में लोगों के बीच ही विवाद हो गया.

By

Published : Apr 25, 2021, 11:45 AM IST

oxygen was distributed
फैक्टरी में हंगामा

ग्वालियर।प्रशासन सरकार के मंत्री कितने भी दावे करे, लेकिन ऑक्सीजन की किल्लत फिलहाल दूर नहीं हुई है. यही कारण है कि ऑक्सीजन टैंकर आने के बाद लोग अपने सिलेंडर पहले भरवाने के लिए आपस में लड़ रहे हैं. कुछ ऐसा ही हुआ है, बिरला नगर के अन्नपूर्णा ऑक्सीजन फैक्ट्री में, यहां 5 टन का एक आक्सीजन टैंकर आया था. जैसे ही प्राइवेट हॉस्पिटलों और आम लोगों को इसका पता चला, वैसे ही उन्होंने फैक्ट्री पहुंचकर पहले ऑक्सीजन लेने की कोशिश में आपस में झगड़ना शुरू कर दिया.

फैक्टरी में हंगामा

ऑक्सीजन सिंलेडर को लेकर लोगों में विवाद

यह इलाका कोविड प्रभारी प्रद्युम्न सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र का है. फैक्टरी पर प्राइवेट हॉस्पिटलों के प्रतिनिधियों और सिलेंडर भरवाने आए लोगों के बीच विवाद हो गया. उनके बीच आपस में मारपीट तक हो गई. हंगामे की सूचना के बाद ऊर्जा मंत्री तोमर के पहुंचने से भी मामला शांत नहीं हुआ. तब उन्होंने इस मामले से कलेक्टर और एसपी को अवगत कराया.

डॉक्टर ने पर्ची पर लिखा 'सांसों' का ठिकाना फिर भी दरबदर भटक रहे घराना

हॉस्पिटल पहुंच कर आला अधिकारियों ने व्यवस्था बनाई

कलेक्टर घटना की जानकारी मिलते ही फैक्ट्री पर पहुंच गए. उनके साथ नगर निगम कमिश्नर शिवम वर्मा, एसडीएम प्रदीप तोमर और पुलिस के आला अधिकारी भी फैक्ट्री पहुंच गए. उन्होंने लोगों को शांत किया और सबको बारी-बारी से ऑक्सीजन के सिलेंडर भरवाने की व्यवस्था की. लोगों का कहना है कि वह पहले से आए हुए थे लेकिन बाद में आए कुछ लोगों ने जबरन अपने सिलेंडर पहले भरवा लिए. वहीं प्रशासनिक अधिकारी हालात जल्द ही काबू में आने की बात कह रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details