मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

10 साल के मासूम को नाना-नानी ने जंजीरों में किया कैद, पिता ने लगाई एसपी से गुहार

ग्वालियर में एक 10 साल के बच्चे को नान-नानी ने जंजीरों में कैद करके रखा है. जिसके बाद बच्चे के पिता ने इसकी शिकायत एसपी से की है.

By

Published : Aug 22, 2020, 12:31 PM IST

Updated : Aug 22, 2020, 12:37 PM IST

gwalior
10 साल के मासूम को नाना-नानी ने जंजीरों में किया कैद

ग्वालियर।शहर में एक 10 साल के मासूम बच्चे को जंजीरों में कैद करने का मामला सामने आया है. वहीं बच्चे के पिता ने इंदौर जिले से आकर ग्वालियर एसपी से इसकी शिकायत की है. पिता का आरोप है कि उसके सास और ससुर उसके बच्चे के पैर में जंजीर डालकर रखते हैं और बच्चे से मिलने के एवज में 10 लाख की मांग कर रहे हैं. वहीं बच्चे की मां का देहांत हो चुका है और वो बच्चा नानी के यहां रह रहा है. पिता को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

10 साल के मासूम को नाना-नानी ने जंजीरों में किया कैद

इंदौर जिले के रहने वाले अमित कसेरा की शादी 2010 में ग्वालियर जिले के लक्ष्मीगंज में रहने वाली दीपिका कसेरा से हुई थी, लेकिन 2014 में उसका अपनी पत्नी से विवाद होने लगा और 2016 में वो अपने बच्चे को लेकर मायके में रहने आ गई थी. जिसके बाद अमित ने अपनी पत्नी को वापस घर लाने के लिए कई प्रयास किए, लेकिन उन दोनों के बीच तलाक हो गया. कुछ दिनों तक उनकी बातचीत होती रही और 28 मई 2020 में उसकी पत्नी चल बसी. इस बात का जैसे ही बच्चे के पिता को पता लगा तो अमित अपने बच्चे को लेने के लिए ससुराल पहुंच गया.

अमित कसेरा, बच्चे के पिता
सतेंद्र सिंह तोमर, एएसपी, ग्वालियर

अमित हो उसके सास-ससुर ने बच्चे से मिलने नहीं दिया. जब उसने देखा कि उसका 10 साल का बच्चा जंजीरों से बंधा हुआ है तो उसने चोरी छुपे फोटो खींच ली और एसपी से शिकायत की. पिता का आरोप है कि उसके सास-ससुर 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं. तभी बच्चा वापस देने की बात कह रहे हैं. वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Aug 22, 2020, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details