मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर में परंपरागत तरीके से मनाया गया स्वाधीनता दिवस, मंत्री तुलसीराम सिलावट ने किया झंडा वंदन

एसएएफ ग्राउंड में आयोजित स्वतंत्रता दिवस पर प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Minister Tulsiram Silavat) ने ध्वजारोहण किया. ठीक सुबह 9 बजे एसएएफ मैदान पर झंडावंदन किया गया. इसके बाद राष्ट्रगान में सामूहिक रूप से सभी ने हिस्सा लिया.

By

Published : Aug 15, 2021, 2:17 PM IST

Minister Tulsiram Silavat
मंत्री तुलसीराम सिलावट

ग्वालियर।आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर परंपरागत तरीके से ग्वालियर (Gwalior) में स्वाधीनता दिवस मनाया गया. मुख्य कार्यक्रम एसएएफ ग्राउंड में आयोजित किया गया था, जहां जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट (Minister Tulsiram Silavat) ने ध्वजारोहण किया. ठीक सुबह 9 बजे एसएएफ मैदान पर झंडावंदन किया गया. इसके बाद राष्ट्रगान में सामूहिक रूप से सभी ने हिस्सा लिया. इस मौके पर जिला एवं पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.

मंत्री ने पुलिस परेड की ली सलामी
ध्वजारोहण के बाद प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने परेड की सलामी ली एवं पुलिस जवानों की परेड का निरीक्षण किया. इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संदेश का वाचन भी किया. उन्होंने अपने संदेश वाचन में कहा कि किस तरह से विपरीत परिस्थितियों में सरकार ने समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा है, और सरकार प्रदेश को विकास की ओर ले जाने में तत्पर है.

स्वतंत्रता दिवस पर CM शिवराज का वादा! 1 लाख को मिलेगा रोजगार, महिलाओं को प्रॉपर्टी खरीदने पर छूट, आत्मनिर्भर MP है लक्ष्य

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान के नेतृत्व में विभिन्न विकास कार्यों को गति ही दी जा रही है. कार्यक्रम में कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और पुलिस अधीक्षक अमित सांघी भी मौजूद थे. यह दूसरा मौका है जब कोरोना संक्रमण के चलते बच्चों और छात्र-छात्राओं के सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हो सके. कोरोना काल की गाइडलाइन का पालन करते हुए मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details