मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डबरा पहुंचे शिवराज और नरोत्तम मिश्रा, इमरती देवी के सम्मान में कमलनाथ को ललकारा

By

Published : Oct 23, 2020, 12:08 AM IST

डबरा में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में टेकनपुर कस्बे के बस स्टैंड पर एक सभा को संबोधित करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे और जन सभा को संबोधित किया.

CM meeting in Dabra
डबरा में सीएम की सभा

ग्वालियर।डबरा विधानसभा सीट सबसे हॉट सीट मानी जा रही है. इसके लिए 3 नवंबर को मतदाता होना है. मतदान से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यही कारण है कि यहां बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी के पक्ष में प्रचार करने के लिए सीएम शिवराज और नरोत्तम मिश्रा को एक साथ आना पड़ा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान

डबरा में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में टेकनपुर कस्बे के बस स्टैंड पर एक सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और कहा कि आपकी डबरा की बहू-बेटी और महिला का अपमान डबरा में आकर कमलनाथ ने किया है. इसका जवाब जरूर आपको इमरती देवी को जीता कर देना होगा.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

कमलनाथ पर जमकर बरसे शिवराज
बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के पक्ष में सभा को संबोधित करत हुए सीएम शिवराज ने कहा कि 'मैं आपको प्रणाम करता हूं, तो कांग्रेस के कमलनाथ को दर्द होता है. मैं तो घुटने पर बैठकर लोगों को प्रणाम करता है अरे हम तो मध्य प्रदेश के निवासी हैं, तुम कहां के हो कमल नाथ बताओ' तुम क्या जानो यहां का संस्कार.

बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी

'जनता सबक सिखाएगी'

बीजेपी प्रत्याशी इमरते देवी के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ग्वालियर चंबल क्षेत्र में छोटी-छोटी बातों पर बड़े बवाल हो जाते हैं. कमलनाथ जी ने तो यहां आकर यहां की बहू बेटी के आ अपनमान किया है.निश्चित ही यहां की जनता इन्हें सबक जरूर सिखायगी.

इमरती ने किया पलटवार

इमरती देवी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ ने सिंधिया को सड़क पर उतरने के लिए कहा था, लेकिन वह सड़क पर उतरे तो कमलनाथ भी सड़क पर आ गए और अब तालाब में बिना पानी के जैसे मछली फड़फड़ाती है वैसे फड़फड़ा रहे हैं. कमलनाथ ने डबरा में आकर जिस तरह से मेरे बारे में अपशब्द कहे हैं मैं चाहती हूं आप सब उसका जवाब जरूर दें. यह बंगाली बाबू है इनके बंगाल में मां बेटियों को ऐसे ही इज्जत दी जाती है.

समधी-समधिन के बीच मुकाबला

बतां दें डबरा विधानसभा सीट में समधी और समधिन के बीच मुकाबला है. यह दोनों समधी और समधिन अबकी बार दल बदलकर मैदान में आए हैं. बीजेपी छोड़कर आए सुरेश राजे अबकी बार कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेहद करीबी इमरती देवी को कमल का फूल खिलाने के लिए बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details