मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शार्ट सर्किट से फ्लैट के ऊपरी हिस्से में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड का एक कर्मचारी घायल

आग लगने का मूल कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है. हालांकि माना जा रहा है कि ये घटना शार्ट सर्किट की वजह से हुई है. आगजनी की इस घटना में 16 लाख रूपये का नुकसान होना बताया गया है.

By

Published : May 10, 2019, 3:10 AM IST

फ्लैट में आग लगी

ग्वालियर। मुरार इलाके के सदर स्थित एक फ्लैट के ऊपरी हिस्से में आग लग गयी, समय रहते आग पर काबूल पा लिया गया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया है. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने तत्परता दिखाते हुए आग को विकराल रूप लेने से पहले ही उस पर काबू पा लिया. आगजनी की इस घटना में 16 लाख रुपये का नुकसान होना बताया गया है.

शार्ट सर्किट से फ्लैट के ऊपरी हिस्से में लगी भीषण आग

आग लगने का मूल कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है. हालांकि माना जा रहा है कि ये घटना शार्ट सर्किट की वजह से हुई है. सदर बाजार की राम मोहन स्वामी मार्केट स्थित फ्लैट का बाहरी हिस्सा आग की चपेट में आने से पूरी तरह जल गया है. जिस वक्त आग लगी उस वक्त मार्केट की कोई भी दुकान नहीं खुली थी.

मार्केट के ऊपर बने फ्लैटों में रहने वालों को जैसे ही आग की चिंगारियां दिखीं उन्होंने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड अमले ने दो गाड़ी पानी की मदद से समय रहते हुए आग पर काबू पा लिया. हालांकि आग बुझाने के दरमियान फायर ब्रिगेड अमले का एक कर्मचारी के सर में कांच लगने की वजह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details