मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाजार में घूमते नजर आए होम क्वॉरेंटाइन किए गए लोग, एसडीएम ने की कार्रवाई

जिले में क्वॉरेंटाइन किये गए लोग नियमों को ताक पर रख बाजारों में घूमते नजर आ रहे हैं. होम क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों का अधिकारियों द्वारा निरीक्षण करने पर उन्हें बाजार घूमते पाए जाने पर एसडीएम ने कार्रवाई की.

By

Published : May 2, 2020, 4:41 PM IST

Home quarantined people seen walking in the market
बाजार में घूमते नजर आए होम क्वॉरेंटाइन किए गए लोग

ग्वालियर: कोरोना जैसी महामारी के समय होम क्वॉरेंटाइन किये गए लोग नियमों को ताक पर रख बाजारों में घूमते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के डबरा कमल टॉकीज के पास निवासी सिंधी समाज के हाबलानी परिवार का देखने को मिला है इस परिवार के दो लोग हर्ष हबलानी और निकिता हबलानी कोरोना हॉटस्पॉट महाराष्ट्र के जलगांव से आए हुए थे जिन्हें उनके निवास में ही प्रशासन द्ववारा होम क्वॉरेंटाइन किया गया था.

जब अधिकारी आज निरीक्षण करने इनके घर पहुंचे तो ये लोग बाजार में घूमते दिखे जिसके बाद एसडीएम राघवेन्द्र पांडे खुद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इस परिवार को फटकार लगाते हुए पूरे परिवार को एक बार फिर होम क्वॉरेंटाइन कर घर के बाहर से ताला जड़ दिया.

वहीं सिटी पुलिस ने इनके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के लिए निर्देशित किया. जिस पर सिटी पुलिस ने 188 व अन्य धाराओं में आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत इस परिवार पर मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details