मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Rape Case:नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाया,आरोपी के दोस्त ने भी किया रेप

By

Published : May 26, 2023, 1:06 PM IST

ग्वालियर में युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म और अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर बार-बार शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior Rape Case
नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाया

नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाया

ग्वालियर।शहर के सिंधिया नगर में रहने वाली महिला ने शिकायत की है कि उसकी मित्रता इसी इलाके में रहने वाले रामलखन के साथ थी. रामलखन द्वारा महिला को उसकी शादी से पहले से शारीरिक शोषण कर परेशान किया जा रहा है. जिसमें आरोपी का एक दोस्त भी उसकी मदद कर रहा है. मुख्य आरोपी के साथ उसके दोस्त ने भी महिला का शारीरिक शोषण किया.

शादी के बाद भी करता रहा रेप :दरअसल, पीड़िता अपनी शादी से पहले पढ़ाई के लिए रामलखन के यहां गई थी. जहां रामलखन ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करते हुए उसके अश्लील फोटो वीडियो ले लिए. बाद में पीड़िता की शादी होने के बाद भी आरोपी अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करते रहा. जब यह सिलसिला नहीं रुका और आरोपी लगातार उसे डरा धमकाकर शोषण करने लगा तो पीड़िता पुलिस के पास पहुंची.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी के दोस्त ने भी नहीं छोड़ा :युवती ने बताया कि उसने आरोपी राम लखन के दोस्त आकाश रजक से वीडियो फोटो डिलीट कराने की मदद मांगी तो उसने भी उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बावजूद पीड़िता लगातार आरोपियों से फोटो डिलीट करने की मांग करती रही, लेकिन उन्होंने अश्लील फोटो और वीडियो को डिलीट नहीं किया. पीड़िता ने मजबूरन पुलिस को इस मामले की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने रामलखन और उसके दोस्त आकाश रजक को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ दुष्कर्म व एससी-एसटी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. इस मामले एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details