मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: सट्टेबाजों पर चला पुलिस का डंडा, नगदी समेत 9 लोग गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2021, 8:39 PM IST

मंगलवार को कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने शहर के कुख्यात माइकल के अड्डे पर छापा मारा है, लेकिन पुलिस की इस छापामारी से पहले मुख्य आरोपी समीर खान फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने माइकल के अड्डे से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है और बड़ी संख्या में सट्टे की पर्चियां और नगदी बरामद की गई है.

Bookie arrested
सट्टेबाज गिरफ्तार

ग्वालियर। शहर में सट्टे का कारोबार खुलेआम चल रहा है. जिस पर मंगलवार को कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने शहर के कुख्यात माइकल के अड्डे पर छापा मारा है, लेकिन पुलिस की इस छापामारी से पहले मुख्य आरोपी समीर खान फरार हो गया है. हालांकि पुलिस ने माइकल के अड्डे से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है और बड़ी संख्या में सट्टे की पर्चियां और नगदी बरामद की है.

इंदौर: 4 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

  • ऐसे हुई कार्रवाई

दरअसल, जिस थाना क्षेत्र में यह अवैध सट्टे का कारोबार चल रहा था उसकी जानकारी किसी और थाने ने जिले के आईपीएस अधिकारी हितिका वासल को दी थी. जिसके बाद दूसरे थाने की पुलिस के साथ ही आईपीएस अधिकारी के नेतृत्व में छापा मारा गया. शहर में चल रहे इस प्रकार के गैर कानूनी कारोबार को लेकर आईपीएस अधिकारी हितिका वासल ने कहा कि सट्टे का कारोबार किसी भी हालत में शहर में नहीं चलने दिया जाएगा. जहां भी इसके चलने की सूचना मिलेगी उस थाना क्षेत्र के प्रभारी पर कार्रवाई की जाएगी.

  • कहां हुई छापेमारी

दरअसल, मंगलवार को पुलिस इंदरगंज और झांसी रोड पुलिस कुख्यात माइकल के अड्डे पर दबिश के लिए पहुंची थी, इसमें जिला प्रशासन ने कंपू थाना पुलिस बल को शामिल नहीं किया था, जबकि जहां छापा मारा गया वह कंपू थाना क्षेत्र के अंदर आता है. इन सब से साफ जाहिर हो जाता है कि सट्टे का यह काला कारोबार कहीं न कहीं इलाके की पुलिस के संरक्षण में ही फल फूल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details