मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Gwalior blackmailer ऑनलाइन गेमिंग में हुई लड़के से हुई दोस्ती, अश्लील वीडियो बनाकर लड़की के पिता से बोला 'मुझे अपनी बेटी दे दो'

ग्वालियर में ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने के दौरान एक नाबालिग लड़की की एक लड़के से दोस्ती हो गई. जिसके बाद आरोपी ने नाबालिग के अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर पीड़ित युवती के पिता को भेज दिए. इसके साथ ही युवक ने लड़की के पिता को धमकी दी है अगर आपने मुझे अपनी बेटी नहीं दी तो वह उन्हें नहीं छोड़ेगा और उनकी इज्जत मिट्टी में मिला देगा. आरोपी युवक ने नाबालिक बच्ची के अपहरण की भी धमकी दी है. लगातार धमकियों से परेशान होकर लड़की के पिता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

By

Published : Dec 7, 2022, 6:53 PM IST

Updated : Dec 7, 2022, 7:09 PM IST

Gwalior blackmailer Gamer
ग्वालियर में नाबालिग अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल

ग्वालियर। शहर में एक 16 साल की नाबालिग लड़की के ऑनलाइन गेम खेलने की आदत ने अब पूरे परिवार को मुश्किल में डाल दिया है. जानकारी के अनुसार फ्री फायर गेम खेलने के दौरान नाबालिक लड़की की दोस्ती एक लड़के से हुई. उसके बाद आरोपी लड़के (Gwalior blackmailer Gamer) ने नाबालिक लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. इन वीडियो को लड़की के पिता को भेजकर युवक उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है. लड़की को भी अपहरण करने की धमकी दे रहा है. आरोपी युवक की धमकी और ब्लैकमेल किए जाने से परेशान पिता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

ग्वालियर में नाबालिग अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल

पढ़ाई के लिए मिला फोन लगी गेम की लत: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने बताया है कि शहर के जनकगंज में रहने वाली 16 साल की लड़की को उसके पिता ने एक मोबाइल दिलाया था, ताकि वह कोरोना काल मे पढ़ाई कर सके. लड़की पढ़ाई के साथ-साथ ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने लगी और इसी दौरान एक युवक सनी उर्फ एचआर से दोस्ती हुई और गेम्स के जरिए दोनों में बातचीत होने लगी. इसी दौरान उन्होंने प्यार का इजहार भी कर दिया.

Gwalior Crime News मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए

एसपी ने बताया कि आरोपी युवक सन्नी ने नाबालिक को अपनी बातों में फंसा कर उसके सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड ले लिए और वहां से उसके फोटो वीडियो चुरा लिए. इन फोटो और वीडियो को एडिट कर अश्लील फोटो में बदल कर आरोपी युवती और उसके परिवारवालों को ब्लैकमेल कर रहा है. एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि माता-पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा.

Last Updated : Dec 7, 2022, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details