मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: प्रेमी के पिता का अपहरण, युवती के चाचा सहित आरोपी की तलाश

By

Published : May 6, 2021, 2:30 PM IST

ग्वालियर में युवती के चाचा ने प्रेमी के पिता को अगवाकर एक सरकारी मल्टी में लाकर बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने बंधक को छुड़ा लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

concept image
सांकेतिक चित्र

ग्वालियर। प्रेमी के साथ जिंदगी बिताने के लिए प्रेमिका अपना घर छोड़ कर आ गई, तो उसके परिजन अपना आपा खो बैठे. युवती के चाचा ने प्रेमी के पिता को अगवाकर एक सरकारी मल्टी में लाकर बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. अपहरणकर्ताओं ने युवक के परिजन से बातचीत कर कहा कि युवती को घर वापस भेजने के बाद ही उसके प्रेमी के पिता को रिहा करेंगे. प्रेमी के परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सरकारी मल्टी में पहुंची और प्रेमी के पिता को अपहरणकर्ताओं से रिहा कराया. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर अपहरण करने वाले चाचा की तलाश शुरू कर दी है.

प्रेमी के पिता का अपहरण

सरकारी मल्टी में बंधक बनाकर रखा

ग्वालियर के माधौगंज में रहने वाली युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. तीन दिन पहले युवती, प्रेमी के साथ भागकर उसके घर आ गई थी. प्रेमी के पिता बेटे की प्रेमिका से शादी के लिए राजी थे. इसलिए दोपहर को रिश्तेदारों को न्यौता देने के लिए भूरे बाबा की बस्ती में पहुंचे. तभी युवती के चाचा को उनकी वहां मौजूदगी का पता चल गया, तो युवती के चाचा ने एक युवक सहित तीन बदमाशों के साथ मिलकर प्रेमी के पिता को अगवाकर लिया और उनका अपहरण कर गेंडे वाली सड़क स्थित सरकारी मल्टी पर ले आए.

Strike: 'मौत के साए' में जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल: उग्र आंदोलन की चेतावनी

जनकगंज पुलिस ने मुक्त कराया

जहां उन्हें कमरे में बंद कर बंधक बनाया और बंधक बनाने के बाद उनके साथ मारपीट की. उसके बाद अपहरणकर्ता ने उसके परिजनों को फोन कर शर्त रखी कि उसकी भतीजी को घर भेजे तब वहां उसके पिता को आजाद करेंगे. यदि नहीं भेजा गया तो उनकी हत्या कर नाले में फेंक देंगे. अपहरण की वारदात सुनकर महेश के परिजन डर गए और उन्होंने फौरन जनकगंज थाना पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकारी मल्टी पर जा पहुंची तो वहां प्रेमी के पिता कमरे में बंद मिले. लेकिन उन्हें अगवा करने वाले आरोपी और उसके साथी भाग चुके थे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मुक्त कराया. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन साथियों पर अपहरण का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details